Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' का 2 ही दिन में निकला दम, सिर्फ इतनी रही दूसरे दिन की कमाई

अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' का 2 ही दिन में निकला दम, सिर्फ इतनी रही दूसरे दिन की कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'औरों में कहां दम था' को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू लीड रोल में हैं, जो इसी शुक्रवार को यानी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 04, 2024 11:44 IST
Auron Mein Kahan Dum Tha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM औरो में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अजय देवगन एक बार फिर दर्शकों के बीच हाजिर हो गए हैं। फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की जोड़ी देखने को मिल रही है, दोनों करीब 9 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने एक्शन-थ्रिलर के अलावा कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों में भी साथ काम किया है और अब एक मेच्योर लव स्टोरी में एक बार फिर दोनों की जोड़ी देखने को मिल रही है। दोनों की ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी, जो शुक्रवार यानी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन इस बार अजय देवगन अपनी फिल्म से दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए। ओपनिंग डे पर ही फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और अब फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

दूसरे दिन भी बिगड़े-बिगड़े दिखे हालात

अजय देवनग और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.1 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन भी इसके हाल में कुछ खास सुधार नहीं हुआ। यानी अजय देवगन और तब्बू के 'गुलाबी इश्क' को अभी भी दर्शकों से कुछ खास प्यार नहीं मिल पा रहा है। नीरज पाण्डेय के निर्देशन में बनी फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 2.15 करोड़ का ही कलेक्शन किया। जिसके हिसाब से फिल्म दो दिनों में 4.15 करोड़ के आस-पास ही कलेक्ट कर पाई है।

दर्शकों पर कैसा रहा फिल्म का असर?

फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा शांतनु महेश्वरी और साई मांजरेकर भी अहम रोल में हैं, जिन्होंने अजय और तब्बू के यंगर वर्जन का किरदार निभाया है। फिल्म से मेकर्स और अजय देवगन के फैंस को खासी उम्मीदें थीं, लेकिन ये मेच्योर लव स्टोरी दर्शकों पर जादू बिखेरने में कुछ खास कामयाब नहीं हो सकी। अगर ये फिल्म रविवार को बड़ी छलांग नहीं लगाती है, तो मैदान की असफलता के बाद यह अजय देवगन के लिए एक और आपदा साबित होगी।

मैदान का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा रहा हाल

हालांकि, 2024 की शुरुआत अजय देवगन के फैंस के लिए काफी सरप्राइजिंग रही। साल की शुरुआत में उनकी 'शैतान' रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया और 151 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म में अजय देवगन स्टारर फिल्म में आर माधवन 'शैतान' बने दिखाई दिए थे, जो उनके किरदार की बेटी को अपने वश में कर लेता है। लेकिन, इस फिल्म की रिलीज के बाद रिलीज हुई 'मैदान' दर्शकों पर खास कमाल नहीं दिखा पाई और मुश्किल से 50 करोड़ का आंकड़ा छू पाई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement