Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रोहित शेट्टी से पंगा लेने का आसिम को नहीं है पछतावा! अब खुद को बताया 'शेर' और दूसरों को...

रोहित शेट्टी से पंगा लेने का आसिम को नहीं है पछतावा! अब खुद को बताया 'शेर' और दूसरों को...

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पिछले दिनों ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में एंट्री ली थी, जिससे वह अपनी बदतमीजी के चलते बाहर कर दिए गए हैं। शो से बाहर किए जाने के बाद अब उनका एक पोस्ट इंटरनेट पर खलबली मचाए हुए है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 31, 2024 19:04 IST
Asim Riaz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में आसिम रियाज का पोस्ट

रोहित शेट्टी होस्टेड स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अनाउंसमेंट के समय से ही लगातार सुर्खियों में है। बिग बॉस का हिस्सा रह चुके अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे सहित अनुपमा फेम एक्टर आशीष मेहरोत्रा भी इस शो का हिस्सा बने हैं। वहीं पिछले दिनों शो का एक एपिसोड काफी चर्चा में रहा, जिसमें आसिम रियाज पहले तो अभिषेक कुमार के साथ भिड़ते नजर आते हैं और उसके बाद वह शो के होस्ट रोहित शेट्टी पर भी चार्ज करने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। यही नहीं, टास्क कम्प्लीट ना कर पाने के बाद वह शो के मेकर्स और क्रू मेंबर्स से भी झगड़ पड़ते हैं, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

आसिम ने 4 साल बाद टीवी पर की थी वापसी

आसिम ने बिग बॉस 13 के चार साल बाद खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ टीवी पर कमबैक किया, लेकिन उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। फैंस आसिम को एक बार फिर पर्दे पर देखने को लेकर बेताब थे, लेकिन शो के होस्ट रोहित शेट्टी और बाकी के कंटेस्टेंट्स के साथ उनके व्यवहार को देखते हुए 2 ही दिन में उन्हें शो से निकाल दिया गया। उनके कुछ वीडियो भी सामने आए थे, जिसमें वह शो की टीम पर चीखते-चिल्लाते नजर आए थे। आसिम के इस एटीट्यूड को लेकर कई सितारों ने भी उन पर निशाना साधा है।

चर्चा में आसिम के सोशल मीडिया पोस्ट

शो से बाहर निकाले जाने के बाद आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह मिडिल फिंगर दिखाते नजर आए। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि आसिम ने ये पोस्ट खतरों के खिलाड़ी से बाहर निकाले जाने पर कटाक्ष  के तौर पर किया है। अपने इस पोस्ट के बाद आसिम रियाज फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

asim riaz

Image Source : INSTAGRAM
आसिम रियाज ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

आसिम ने खुद को बताया शेर

आसिम ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने काफी कुछ कहने की कोशिश की है। आसिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे चार कुत्ते और एक तेंदुआ दिखाई दे रहा है। पोस्ट से साफ है कि आसिम ने इसके जरिए खुद को शेर बताया है। फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'कभी-कभी खुद को बेस्ट साबित करने की कोशिश भी बेइज्जती बन जाती है।' आसिम के पोस्ट से साफ है कि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में जो किया उसके लिए ना तो उन्हें पछतावा है और ना ही वह इसमें अपनी गलती मानते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement