Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सामने खड़ा था दुनिया का मेगा स्टार, दरवाजे खोलते ही चकराया अमिताभ बच्चन का सिर, बोले- जैसे-तैसे खुद को संभाला

सामने खड़ा था दुनिया का मेगा स्टार, दरवाजे खोलते ही चकराया अमिताभ बच्चन का सिर, बोले- जैसे-तैसे खुद को संभाला

भारतीय दर्शकों के लिए अमिताभ बच्चन मेगा स्टार हैं, लेकिन एक्टर जिसके फैन हैं वो दुनिया के लिए मेगा स्टार था। अमिताभ ने एक मजेदार किस्सा सुनाया जब ये मेगा स्टार उनके सामने दरवाजे पर खड़ा था।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 13, 2024 8:37 IST
Amitabh bachchan michel jackson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और माइकल जैक्सन।

क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' जारी है। अमिताभ बच्चन अपने दमदार अंदाज में टीवी पर वापसी कर चुके हैं। नए जोश के साथ वो फिर से इस शो के नए सीजन को आगे बढ़ाने में लगे हुए हुए। एक के बाद एक नए एपिसोड में नए सवालों के साथ वो दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हर दिन नए कंटेस्टेंट हॉटसीट पर देखने को मिलते हैं। शो में कई जानी-मानी हस्तियां भी शिरकत करती हैं। ऐसा ही हाल में हुआ। पद्मश्री विजेता डॉ. अभय और डॉ. रानी बैंग शो में बतौर कंटेस्टेंट आए। दोनों एक मकसद के साथ शो में आए थे। दरअसल दोनों एक खास मुहीम चलाते हैं और उसी के लिए राशि जुटाने के लिए शो का हिस्सा बने।

रानी बैंग से बातचीत में सामने आया माइकल जैक्सन का नाम

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने डॉ. अभय और डॉ. रानी बैंग का स्वागत किया और फिर दोनों के साथ एक मजेदार कहानी भी साझा की। अमिताभ दोनों के साथ गर्मजोशी से बातचीत करते नजर आए। इसी कड़ी में पॉप सिंगर माइकल जैक्सन का भी नाम सामने आया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि किस तरह एक बार उनकी मुलाका न्यूयॉर्क में माइकल जैक्सन से हुई थी। अमिताभ बच्चन ने डॉ. रानी बैंग से बातचीत करते हुए सवाल किया कि उनका पसंदीदा सिंगर कौन है। रानी बैंग ने बताया कि उन्हें माइकल जैक्सन काफी पसंद थे। इस बात को सुनते ही अमिताभ ने कहा कि वो उनसे एक बार मिले थे। न्यूयॉर्क में उनका सिंगर से सामना हुआ था। साथ ही बताया कि माइकल इतनी शोहरत कमाने के बाद भी काफी विनम्र थे। 

अमिताभ बच्चन ने पूरा वाकया 

अमिताभ ने पूरा मामला बताते हुए कहा, 'मैं न्यूयॉर्क के एक होटल में रुका था, तभी एक दिन माइकल जैक्सन ने मेरे दरवाजे पर दस्तक दी। जब मैंने दरवाजा खोला तो बाहर माइकल जैक्सन को खड़ा देखकर दंग रह गया। मैं लगभग बेहोश हो गया था, लेकिन संयम बनाए रखा, जैसे-तैसे खुद को संभाला। मैंने उनका अभिवादन किया और उन्होंने पूछा कि क्या यह मेरा कमरा है। मैंने बताया कि ये मेरा ही कमरा है तो उन्हें अहसास हुआ कि वह गलती से गलत कमरे में आ गए हैं।' 

काफी सालों पहले हुई थी ये मुलाकात

बता दें, अमिताभ और माइकल जैक्सन की मुलाकात का ये वाक्या काफी सालों पुराना है। दरअसल माइकल जैक्सन का अमेरिका में एक खास शो था। बिग बी भी इसी शो को देखने के लिए पहुंचे थे, लेकिन होटल में कोई कमरा खाली नहीं था। माइकल जैक्सन की टीम ने 350 कमरे बुक किए थे। जैसे-तैसे ही अमिताभ बच्चन को एक कमरा मिला था। एक्टर ने ये भी बताया कि उन्होंने शो अटेंड किया, जिसमें काफी भीड़ थी और उन्हें आखिरी की सीटों पर जगह मिली थी। बिग बी कहते हैं, 'वह एक असाधारण कलाकार थे। उनका गायन और डांस अद्भुत था। तालियों की गड़गड़ाहट और जादुई माहौल के साथ, मैदान में जोश भरा हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement