Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'फकीर लग रहे हो, बाहर नहीं जाओगे', बेटे को देख झल्लाईं अर्चना पूरन सिंह, घर पर ही काट डाले बाल

'फकीर लग रहे हो, बाहर नहीं जाओगे', बेटे को देख झल्लाईं अर्चना पूरन सिंह, घर पर ही काट डाले बाल

अर्चना पूरन सिंह को उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे। ऐसे में अभिनेत्री एक बार फिर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ फैंस के बीच लौट रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 14, 2024 22:47 IST
archana puran singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्चना पूरन सिंह ने बेटे के साथ शेयर किया वीडियो

अर्चना पूरन सिंह ने अपने लंबे करियर में कई फिल्मों में काम किया है। वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। फिल्मों के अलावा अर्चना पूरन सिंह कई कॉमेडी शोज को भी जज कर चुकी हैं। अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर फैंस के बीच वापसी कर रही हैं। शो में अर्चना अक्सर मस्ती-मजाक करती नजर आती हैं और अपनी अलग-थलग हंसी के लिए भी काफी मशहूर हैं। अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी सुर्खियों में है।

अर्चना ने बेटे आयुष्मान के साथ शेयर किया वीडियो

वीडियो में अर्चना पूरन सिंह अपने बेटे आयुष्मान सेठी के साथ नजर आ रही हैं। अर्चना अपने बेटे आयुष्मान के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं और अक्सर उनके साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें-वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं। अब अर्चना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे उन्हें अपने बेटे के बाल काटते देखा जा सकता है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर मां के साथ वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें उनके लंबे बाल पसंद नहीं आ रहे थे, इसलिए उन्होंने घर में ही उनके बाल काट दिए।

अर्चना ने ट्रिम किए बेटे के बाल

वीडियो में अर्चना को बेटे आयुष्मान के बाल ट्रिम करते देखा जा सकता है। आयुष्मान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे बालों को ट्रिम किया जा रहा है, क्योंकि मैं फकीर लग रहा हूं और मैं ऐसे बाहर नहीं जा सकता।' इस पर अर्चना कहती हैं, उन्होंने अपने बेटे से ऐसा कुछ नहीं कहा है। जवाब में आयुष्मान कहते हैं- 'मां ने मुझे बिलकुल यही दो लाइन कही थीं।' लेकिन, अर्चना बेटे की बात मानने से इनकार कर देती हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह

अर्चना और उनके बेटे आयुष्मान का ये मस्ती भरा मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ अर्चना के स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें टैलेंटेड बता रहे हैं। वहीं कुछ आयुष्मान के हाल पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। अर्चना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्दी ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 में नजर आएंगी। शो 21 सितंबर से ओटीटी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। इसके अलावा अभिनेत्री राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement