Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 1 के साथ 1 फ्री मिल रही इस फिल्म की टिकट, पंजाबी लवस्टोरी के बीच दिखेगा दमदार एक्शन, भारत-पाक युद्ध पर है कहानी

1 के साथ 1 फ्री मिल रही इस फिल्म की टिकट, पंजाबी लवस्टोरी के बीच दिखेगा दमदार एक्शन, भारत-पाक युद्ध पर है कहानी

अरशद वारसी और मेहर विज की फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों में बुलाने के लिए एक खास ऑफर दिया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 24, 2024 19:02 IST
Arshad Warsi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरशद वारसी

अरबाज खान इन दिनों अपनी फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को अरबाज खान प्रोडक्शन में बनाया गया है और अभिषेक सक्सेना ने डायरेक्ट की है। फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए एक स्कीम भी शुरू की है। इस स्कीम के तहत एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री दिया जाएगा। हालांकि ये ऑफर केवल 25 अक्टूबर को ही लागू रहेगा। अरबाज खान प्रोडक्शन ने खुद इसकी जानकारी दी है। अरबाख खान प्रोडक्शन ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें कहा गया है कि फिल्म को 25 अक्टूबर को ही देखने के लिए 1 टिकट खरीदने पर 1 फ्री दिया जाएगा।

फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं अरबाज खान

अरबाज खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले ही इसका प्रमोशन जोरों पर है। हाल ही में अरबाज के साथ टीम को नई दिल्ली के बंगला साहिब में देखा गया। उन्हें गुरुद्वारे में मन्नत मांगते और सेवा करते भी देखा गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा। वायरल वीडियो में हम अरबाज खान को टीम के साथ प्रार्थना करते हुए देख सकते हैं। वे गुरुद्वारे के चक्कर लगा रहे हैं। बाद में सभी लोग गुरुद्वारे में सेवा कर रहे हैं। प्रशंसकों ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अरशद वारसी और मेहर विज निभा रहे हैं लीड रोल

फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कहानी दिखाई गई है और यह 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद की कहानी है।  अरशद और मेहर का प्यार सांप्रदायिक हिंसा की भेंट चढ़ जाता है। बंदा सिंह चौधरी सिर्फ एक प्रेम कहानी नहीं है। यह पहचान, न्याय की खोज और समाज में अपनी जगह बनाने की लड़ाई है। बंदा का किरदार अनगिनत व्यक्तियों के संघर्ष को दर्शाता है। जैसे-जैसे ट्रेलर में अरशद अपने आस-पास के खतरों से जूझते हैं, फिल्म का हर दृश्य और दिलचस्प हो जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement