Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. भाई सुपरहिट स्टार, खुद दे चुके हैं सबसे कमाऊ फिल्म, फिर भी ट्रेलर लॉन्च पर नहीं मिलती थी जगह, अब एक्टर का फूटा दर्द

भाई सुपरहिट स्टार, खुद दे चुके हैं सबसे कमाऊ फिल्म, फिर भी ट्रेलर लॉन्च पर नहीं मिलती थी जगह, अब एक्टर का फूटा दर्द

अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर के 10 साल में 34 से ज्यादा फिल्में और सीरीज कर ली हैं। लेकिन यहां तक का सफर काफी चुनौतियों से भरा रहा है। अपराशक्ति खुराना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग के दिनों के किस्से शेयर किए। जिसमें अपारशक्ति ने बताया कि लीड हीरो ही उन्हें स्टेज पर नहीं चढ़ने देते थे।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 11, 2024 8:30 IST
aparshakti khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@APARSHAKTI_KHURANA अपारशक्ति खुराना

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'स्त्री-2' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है। फिल्म ने अब तक 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है। अपारशक्ति खुराना इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'दंगल' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले अपारशक्ति खुराना अब 34 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं। लेकिन अपारशक्ति खुराना के लिए यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है। अपारशक्ति खुराना के भाई आयुष्मान खुराना भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इसके बाद भी अपारशक्ति खुराना को काफी संघर्ष करना पड़ा है। कभी ऐसा भी दौर था जब अपारशक्ति खुराना को उनकी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर स्टेज से जाने से मना कर दिया गया था। अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। 

कभी स्टेज पर जाने से कर दिया था मना

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कभी ऐसा भी दौर था कि लीड एक्टर ही मुझे स्टेज पर नहीं आने देना चाहते थे। अपारशक्ति खुराना ने द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में बताया, ' फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के साथ बड़ी अजीब चीजें देखने को मिलती हैं। यहां कई बार मैंने खुद अलग तरह से परेशानी का सामना किया है। यहां लीड एक्टर ही मुझे स्टेज पर नहीं देखना चाहते थे। मेरी ही एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो रहा था। इस फिल्म में सभी ने अच्छा काम किया था। मैं भी इसके ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने के लिए मुंबई आया। लेकिन लीड एक्टर ने ही प्रोड्यूसर को ट्रेलर लॉन्च से 3 मिनट पहले मना कर दिया कि अपारशक्ति को स्टेज पर मत आने देना।' अपारशक्ति खुराना ने सभी चुनौतियों को धता बताते हुए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। 

कई सुपरहिट फिल्मों में निभा चुके हैं अहम रोल

अपारशक्ति खुराना वैसे तो बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना के भाई हैं। लेकिन अपारशक्ति ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। आईएमडीबी के मुताबिक अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में पॉपकॉन नाम की शॉर्ट फिल्म से की थी। इसके बाद सात उचक्के फिल्म में भी काम किया। इसके 2 साल बाद अपारशक्ति खुराना के करियर में गुडलक बनकर आई फिल्म दंगल। आमिर खान स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया और बॉलीवुड इतिहास की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना ने अहम किरदार निभाया था। अब स्त्री-2 में भी अपारशक्ति खुराना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement