Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनुष्का-विराट के बेटे अकाय का पहला रक्षा बंधन, बहन वामिका ने बांधी राखी, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

अनुष्का-विराट के बेटे अकाय का पहला रक्षा बंधन, बहन वामिका ने बांधी राखी, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चों अकाय और वामिका ने इस साल अपना पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस संग साझा की है। हालांकि, इस तस्वीर में भी उन्होंने अपने बच्चों की झलक नहीं दिखाई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 20, 2024 11:09 IST
raksha bandhan 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का-विराट के बच्चों का पहला रक्षा बंधन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इसी साल फरवरी में अपने बेटे अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया था। अभिनेत्री इन दिनों अपने क्रिकेटर पति और दोनों बच्चों के साथ लंदन में हैं। सोमवार को पूरे देश में रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया गया और अनुष्का-विराट के बेटे अकाय और बेटी वामिका का ये पहला रक्षाबंधन था। 19 अगस्त को अकाय ने बहन वामिका के साथ पहला रक्षा बंधन सेलिब्रेट किया, जिसकी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, हालांकि, उन्होंने अब भी अपने बच्चों का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है।

अनुष्का ने शेयर की रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की झलक

फोटो की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने अपने घर से रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है, जिसमें दो हाथ से बुनी राखियों की तस्वीर है, जो कार के आकार की है। दोनों राखियों में काले और सफेद बटन हैं और ऊपर गुगली आंखें देखी जा सकती हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी रक्षा बंधन'। इसी के साथ उन्होंने दो पिंक हार्ट इमोजी भी बनाए हैं।

anushka sharma

Image Source : INSTAGRAM
अनुष्का ने शेयर की बच्चों के रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अनुष्का

अनुष्का लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपने बच्चों से जुड़े अपडेट शेयर किए हैं। इससे पहले अनु्ष्का शर्मा ने अकाय और वामिका की पॉप्सिकल्स का लुत्फ उठाते फोटो शेयर की थी, जिसमें पहली बार कपल के बेटे अकाय की झलक देखने को मिली थी। फोटो में दो कटोरे थे, जिसमें रंग-बिरंगे पॉप्सिकल्स भरे थे और एक कटोरे में खीरे और गाजर रखे थे। तस्वीर में अकाय का छोटा सा हाथ भी दिखाई दे रहा था।

फरवरी 2024 में दिया बेटे को जन्म

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी, जिसके बाद 11 जनवरी 2021 में दोनों ने अपनी बेटी वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया। इसके बाद 2024 की शुरुआत में अभिनेत्री ने अपने बेटे अकाय को जन्म दिया। कपल अपने बच्चों की प्राइवेसी के चलते उन्हें लाइमलाइट से दूर रखते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा 2022 में 'कला' में कैमियो करती दिखी थीं। वहीं अब उनकी 'चकदा एक्सप्रेस' रिलीज होगी, जिसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement