Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दोस्तो संग रेस्टोरेंट में चिल करते आए नजर, वायरल हो रही तस्वीरें

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दोस्तो संग रेस्टोरेंट में चिल करते आए नजर, वायरल हो रही तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपल रेस्टोरेंट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी चिल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 12, 2024 9:55 IST
Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : X अनुष्का-विराट रेस्टोरेंट में चिल करते दिखे

बॉलीवुड और क्रिकेट की पावर पैक्ड जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक लवी-डवी कपल हैं। दोनों अक्सर किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियों में है। इन तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों संग रेस्टोरेंट में चिल करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

अनुष्का-विराट दोस्तों संग चिल करते दिखे

दरअसल, हाल ही में फैन पेज पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में विराट-अनुष्का के अलावा अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनके बगल में अनुष्का शर्मा उनके कंधे पर हाथ रखे हुए खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर में  दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है और इन पर प्यार लुटा रहा है। वहीं इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने क्यूट एक्सप्रेशन के लोगों का दिल जीतती हुई भी नजर आ रही हैं। 

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे उनका प्यार बढ़ता गया। छह साल तक डेटिंग करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017 में 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। कोहली से शादी के बाद अनुष्का लगातार फिल्मों से जुड़ी रहीं। बाद में उनकी पहली संतान वामिका के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया। वहीं इस साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक बेटा हुआ है। जिसका नाम अकाय रखा गया है। हालांकि अब तक फैंस को अकाय की एक झलक तक देखने को नहीं मिली है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement