Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनुष्का-विराट की लंदन में नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ, शॉपिंग बैग लेकर बीवी के पीछे-पीछे चलते दिखे किंग कोहली

अनुष्का-विराट की लंदन में नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ, शॉपिंग बैग लेकर बीवी के पीछे-पीछे चलते दिखे किंग कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय के साथ लंदन शिफ्ट हो चुके हैं। दोनों हमेशा से अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करते रहे हैं और अब इसमें सफल भी रहे हैं। अब भारत में अपनी सेलिब्रिटी लाइफ को छोड़ कपल खुद भी लंदन में नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ एंजॉय कर रहा है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 28, 2024 14:15 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लंदन से सामने आईं विराट-अनुष्का की नई तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों लंदन में हैं, जहां दोनों ग्लैमर और लाइमलाइट से दूर नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। अनुष्का-विराट हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी संजीदा रहे हैं और इसे लाइमलाइट से दूर रखते दिखे हैं। अपने बच्चों वामिका और अकाय की प्राइवेसी का भी दोनों पूरा ख्याल रखते हैं। इस बीच लाइमलाइट से दूर रहने के लिए कपल लंदन में है, जहां से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। दरअसल, हाल ही में अनुष्का और विराट लंदन में शॉपिंग के लिए बाहर निकले और किसी ने दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

लंदन में शॉपिंग करने निकले अनुष्का-विराट

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा आगे-आगे चलती नजर आ रही हैं  और विराट कोहली हाथ में शॉपिंग बैग लिए अनुष्का के पीछे-पीछे। इस दौरान अनुष्का जहां व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं और रेड हैंडबैग कैरी किया है, वहीं विराट ब्लैक पैंट और पिंक टी-शर्ट पहने हाथ में शॉपिंग बैग लिए अनुष्का के पीछे चल रहे हैं। इससे पहले भी लंदन से विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें क्रिकेटर लाइमलाइट और ग्लैमर से दूर नॉन सेलिब्रिटी, सिंपल लाइफ का लुत्फ उठाते दिखे थे। वीडियो में विराट ट्रेन के लिए इंतजार करते नजर आए थे।

2013 में हुई थी अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लंबे समय तक छिपाकर रखा। 2017 में, उन्होंने इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए। दंपति ने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया और उसका नाम वामिका रखा।

अनुष्का ने फरवरी में दिया था बेटे को जन्म

वहीं इस साल फरवरी में अनुष्का और विराट ने अपने दूसरे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया। कपल फरवरी में एक बेटे के पेरेंट बने और उसका नाम अकाय रखा। सोशल मीडिया के जरिए कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा- 'ढेर सारी खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया!'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement