Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अयोध्या में BJP की हार से चिढ़े अनुपम खेर? लोकसभा चुनाव नतीजों के बीच लिखा नोट, समझने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

अयोध्या में BJP की हार से चिढ़े अनुपम खेर? लोकसभा चुनाव नतीजों के बीच लिखा नोट, समझने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

एक बार नहीं अनुपम खेर कई बार बीजेपी के समर्थन में पोस्ट साझा कर चुके हैं । लोकसभा चुनाव नतीजों में उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में जो फेर-बदल देखने मिला है, उससे बॉलीवुड अभिनेता भी चकित हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 05, 2024 11:18 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में अनुपम खेर का पोस्ट।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने सबको चौंका दिया है। राजनीति जगत के दिग्गजों के साथ ही बॉलीवुड सितारों के भी लोकसभा चुनाव नतीजों पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने कुछ भी साफ-साफ नहीं लिखा, लेकिन कहीं ना कहीं उनका इशारा हालिया चुनाव नतीजों पर ही है। दरअसल, लोकसभा चुनाव रिजल्ट में बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए ने 292 सीटों पर जीत हासिल की है, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में बीजेपी को मिली हार सभी को हैरानी में डाल दिया है । इसमें एक फैजाबाद यानी अयोध्या लोकसभा सीट भी शामिल है । अब इन चुनाव नतीजों के बाद अनुपम खेर पर एक ईमानदार नेता और उनकी कोशिशों को लेकर पोस्ट साझा किया है। 

भाजपा समर्थक हैं अनुपम खेर

अनुपम खेर एक बीजेपी और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक रहे हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। एक बार नहीं अनुपम खेर कई बार बीजेपी के समर्थन में पोस्ट साझा कर चुके हैं । लोकसभा चुनाव नतीजों में उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में जो फेर-बदल देखने मिला है, उससे बॉलीवुड अभिनेता भी चकित हैं । इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ईमानदारी और सच्चाई पर अपनी बात रखी है। 

अनुपम खेर का पोस्ट

उन्होंने लिखा- 'कभी-कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए । जंगल में सीधे तने वाले पेड़ सबसे पहले काटे जाते हैं । बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं। पर फिर भी वो अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ते। इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनता है।' अनुपम खेर ने इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सच्चाई...'

चर्चा में अनुपम खेर का पोस्ट 

अनुपम खेर के फैन उनके इस पोस्ट को अब लोकसभा चुनाव परिणाम से जोड़कर देख रहे हैं । फैंस को लग रहा है कि दिग्गज अभिनेता ने ये पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने पीएम मोदी को ईमानदार व्यक्ति बताते हुए अपना समर्थन दिया है। बीजेपी फैजाबाद सीट भले हार गई हो, लेकिन भाजपा और सहयोगी पार्टी एनडीए ने कई सीटें जीती हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी, अरुण गोविल का मेरठ और कंगना रनौत का मंडी में शानदार प्रदर्शन शामिल है ।

कंगना रनौत को दी बधाई

इससे पहले अनुपम खेर ने कंगना रनौत की जीत पर खुशी जाहिर की थी और अभिनेत्री को बधाई दी थी। उन्होंने कंगना के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'इस बड़ी जीत के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं डियर कंगना। आप एक रॉकस्टार हैं। आपकी यात्रा बहुत-बहुत प्रभावी रही है. मैं आपके लिए और मंडी के लोगों के लिए बहुत खुश हूं। आपने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर अपने काम पर फोकस करो और कड़ी मेहमत करो कुछ भी हो सकता है। जय हो।' दूसरी तरफ कंगना ने भी जीत के बाद सर्टिफिकेट दिखाते हुए अपनी जीत और खुशी का इजहार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement