Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनुपम खेर ने जारी की अपनी फिल्म की रिलीज डेट, नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं मूवी, ये है तारीख

अनुपम खेर ने जारी की अपनी फिल्म की रिलीज डेट, नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं मूवी, ये है तारीख

अनुपम खेर की फिल्म 'विजय 69' नेटफ्लिक्स पर 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही अनुपम खेर ने इसकी कहानी का खुलासा किया है। फिल्म की रिलीड डेट बताते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 11, 2024 21:16 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने करियर में 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अनुपम खेर बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से तारीफें बटोरी हैं। अनुपम खेर अब 69 साल की उम्र में भी अपने दम पर फिल्म हिट कराने का दम रखते हैं। कॉमेडी हो या ड्रामा अनुपम खेर ने हर तरह के किरदारों में अपनी चमक बिखेरी है। अब अनुपम खेर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म 'विजय 69' में नजर आने वाले हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। अनुपम खेर ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

फिल्म में ट्रायथलॉन में भागते दिखेंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने फिल्म 'विजय 69' की रिलीज डेट जारी करते हुए कहा, 'दोस्तो मेरी पसंदीदा और बेहद खूबसूरत फिल्म विजय 69 नेटफ्लिक्स पर 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को जरूर देखें और आनंद लें। ये फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और दीवाना बना देगी। इस फिल्म का पूरे परिवार के साथ बैठकर लुत्फ उठाया जा सकता है। इसे नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें।' फिल्म को लेकर अनुपम खेर खूब प्रमोशन कर रहे हैं। अनुपम खेर को डायरेक्टर अक्षय रॉय ने डायरेक्ट किया है। 

ये रहेगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो 69 साल का है और ट्रॉयथलॉन में भागना चाहता है। इस किरदार का नाम विजय है जो तमाम ड्रामा और उम्र की अड़चनों को पार कर अपने सपनों के पीछे भागने का फैसला करता है। फिल्म में अनुपम खेर के साथ चंकी पांडे और मिहिर अहूजा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अक्षय रॉय ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले अक्षय रॉय 'मेरी प्यारी बिंदु' भी बना चुके हैं। इस फिल्म के लिए अक्षय रॉय को काफी तारीफें मिली थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement