Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जवानी में मिले बुढ़ापे के रोल, अब 69 साल की उम्र में करते हैं लीड, अनुपम खेर ने रिलीज किया पोस्टर

जवानी में मिले बुढ़ापे के रोल, अब 69 साल की उम्र में करते हैं लीड, अनुपम खेर ने रिलीज किया पोस्टर

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' का पोस्टर शेयर किया है। 4 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रही ये ओटीटी फिल्म लोगों को एक बार फिर अनुपम खेर की एक्टिंग का दीवाना बनाएगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 27, 2024 11:53 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और टेलेंट के दम पर एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। अब तक 451 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम करने वाले अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरुआत 1973 में आई फिल्म 'दाग: अ पोयम ऑफ लव' से की थी। अनुपम खेर ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई की और गोल्डमेडलिस्ट रहे। अनुपम खेर की एक्टिंग की दीवानगी उस दौर में भी ड्रामा स्कूल में देखने को मिलती थी। अनुपम खेर ने मुंबई आकर फिल्मों में काम तलाशना शुरू किया और दमदार एक्टिंग की वजह से उन्हें ऑफर भी मिलने लगे। लेकिन अनुपम खेर को पहचान मिली साल 1984 में आई फिल्म 'सारांश' से। इस फिल्म में अनुपम खेर ने एक बूढ़े पिता का किरदार निभाया और खूब वाहवाही बटोरी। जवानी में बुढ़ापे के किरदार में भी जान फूंकने वाले एक्टर की मेहनत ने उन्हें ऐसे मुकाम पर पहुंचाया कि अब तक 451 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

लेकिन खास बात ये है कि जवानी में बुढ़ापे के किरदार निभाने वाले अनुपम खेर अब 69 साल के हो गए हैं और लीड एक्टर के तौर पर फिल्म हिट कराने की दम रखते हैं। अनुपम खेर 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म 'द सिग्नेचर' में लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी ड्रामा फिल्म 'द सिग्नेचर' का पोस्टर जारी किया है। अनुपम ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'जब अरविंद की दुनिया तबाह हो जाती है, तो रिश्तों की सच्चाई उसके सामने आने लगती है। वह इससे कैसे निपटेगा?' पोस्टर में फिल्म के कुछ स्नैपशॉट हैं। 

फिल्म में दिखेगी अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग

नीले बैकग्राउंड पर कर्मा फेम अभिनेता की दो तस्वीरें और कंधे पर बैग पकड़े हुए उनकी एक लंबी तस्वीर है। पोस्टर में लिखा है, अरविंद के रूप में अनुपम खेर'। फिल्म में उनके किरदार की स्थिति के बारे में बताती है, एक पति प्यार और आशा के बीच फंसा हुआ है। जैसे ही उनका पोस्ट ऑनलाइन हुआ, तकदीरवाला अभिनेता के कट्टर समर्थकों ने उनके कमेंट सेक्शन में आकर खुशी का इजहार किया। एक फैंस ने लिखा, अद्भुत लग रहा है सर! फिल्म का इंतजार है। एक और फैंस ने लिखा, बिल्कुल सही सर, रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। द सिग्नेचर का निर्देशन प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गजेंद्र अहिरे ने किया है, जो अपनी कल्ट-क्लासिक्स नीलकंठ मास्टर और सुम्बरन के लिए जाने जाते हैं। यह उनकी 2013 की फिल्म अनुमति का रीमेक है, जिसे आलोचकों की प्रशंसा मिली थी। फिल्म में महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी भी हैं। 

ये रहेगी फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म केसी बोकाड़िया और विनोद एस चौधरी द्वारा निर्देशित है, जिसका प्रीमियर 4 अक्टूबर, 2024 को जी5 स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा। काम की बात करें तो अनुपम जल्द ही कंगना रनौत द्वारा निर्देशित राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी में नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना रनौत, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में हैं। अनुपम खेर अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित विजय 69 में भी नजर आएंगे और उन्होंने निर्देशक महेश भट्ट के साथ उनकी 543वीं फिल्म तुमको मेरी कसम में भी काम किया है। आगामी फिल्म 1992 की एक्शन-ड्रामा मार्ग के 28 साल बाद उनके सहयोग को दर्शाती है। तुमको मेरी कसम में ईशा देओल, अदा शर्मा और इश्वाक सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इंदिरा आईवीएफ के संस्थापक डॉ. अजय मुर्डिया की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement