Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ओलंपिक पर अनुपम खेर ने क्या पोस्ट किया जो भड़क गए लोग, करने लगे तुरंत डिलीट करने की मांग, क्या है माजरा?

ओलंपिक पर अनुपम खेर ने क्या पोस्ट किया जो भड़क गए लोग, करने लगे तुरंत डिलीट करने की मांग, क्या है माजरा?

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपने लेटेस्ट पोस्ट के बाद ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। अभिनेता का ये पोस्ट ओलंपिक से जुड़ा है, जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है और उनसे ये पोस्ट डिलीट करने की डिमांड भी कर रहे हैं। आखिर क्या है ये पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 27, 2024 20:59 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर ओलंपिक से जुड़ा पोस्ट शेयर करने पर ट्रोल हो रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपनी उम्दा एक्टिंग से पहले ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ ना कुछ अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में दिग्गज अभिनेता ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। अनुपम खेर का ये पोस्ट ओलंपिक से जुड़ा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं और अभिनेता से ये पोस्ट डिलीट करने की डिमांड कर रहे हैं। क्या है पूरा माजरा, आईये आपको बताते हैं।

आज पेरिस ओलंपिक का पहला दिन

दरअसल, 26 जुलाई को ही पेरिस ओलंपिक 2024 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी हुई थी और आज यानी शनिवार को पेरिस ओलंपिक्स का पहला दिन था। ओलंपिक के पहले ही दिन अनुपम खेर ने इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर रिले रेस का एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ कैप्शन में उन्होंने भारत को फाइनल में जगह बनाने की बधाई दे डाली। इसके साथ उन्होंने ओलंपिक गेम्स के हैशटैग भी इस्तेमाल किए थे। अपने इसी पोस्ट को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

अनुपम खेर का पोस्ट देख क्यों भड़के यूजर?

आज पेरिस ओलंपिक का पहला दिन है और अनुपम खेर ने जिस गेम में भारत के जीतने का दावा किया है उसका आयोजन तो 9 अगस्त को होगा और फाइनल 10 अगस्त को। ऐसे में ये अनुपम खेर का ये पोस्ट देखने के बाद यूजर्स भड़क गए और अभिनेता से ये पोस्ट डिलीट करने की डिमांड करने लगे। ऐसे में अनुपम खेर को भी रिएक्शन देना पड़ा। ट्रोल्स को जवाब देते हुए दिग्गज अभिनेता ने लिखा- 'पुराना हुआ तो क्या हुआ, विश फुल थिंकिंग इसी को तो कहते हैं।'

अभिनेता ने शेयर किया 2023 का वीडियो

अभिनेता ने जो रिले रेस का वीडियो शेयर किया है, वो असल में पिछले साल का है। 2023 में हंगरी के बुडापेस्ट में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप्स आयोजित की गई थी, जिसमें मोहम्मद अजमल, राजेश रमेश और अमोज जैकब सहित चार लोगों की भारतीय टीम ने 2:59.05 सेकेंड्स में रिकॉर्ड समय में रिले रेस फिनिश करके पहली बार फाइनल्स में अपनी जगह बनाई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement