Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मैं हमेशा सनातन की बात करूंगा', Bigg Boss 18 में जाने की अनिरुद्धाचार्य ने खुद बताई वजह, वीडियो वायरल

'मैं हमेशा सनातन की बात करूंगा', Bigg Boss 18 में जाने की अनिरुद्धाचार्य ने खुद बताई वजह, वीडियो वायरल

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में हिस्सा लिया था। अनिरुद्धाचार्य ने अब इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि वे वहां कॉम्पटीशन करने नहीं बल्कि सनातन की बात करने गए थे।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 11, 2024 18:31 IST
Anirudhacharya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिरुद्धाचार्य

सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर अक्सर वायरल रहने वाले कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज हाल ही में बिग बॉस 18 के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शामिल हुए थे। बिग बॉस के सेट से अनिरुद्धाचार्य महाराज के कई वीडियो भी खूब वायरल रहे थे। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनिरुद्धाचार्य महाराज को इस शो में शामिल होने पर आलोचना की थी। अब इसको लेकर खुद अनिरुद्धाचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस प्रतिक्रिया का भी वीडियो वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं अनिरुद्धाचार्य ने पब्लिक से माफी भी मांगी है। 

क्यों बिग बॉस गए थे महाराज?

अनिरिद्धाचार्य महाराज ने कहा कि 'मैं मरते दम तक सनातन की बात करूंगा। मैं बिग बॉस का कंटेस्टेंट नहीं था। उन्होंने मुझे बुलाया था लेकिन मैंने मना कर दिया था। इसके बाद उन्होंने मुझे ग्रांड प्रीमियर पर 2 घंटे के लिए बुलाया था। बिग बॉस के घर में जो भी जाता है उसे 3 महीने तक वहीं रहना पड़ता है। लेकिन मैं तो यहां आपको कथा सुना रहा हूं। मैं बस वहां सनातन की बात करने गया था।'

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शामिल हुए थे अनिरुद्धाचार्य

बता दें कि अनुरुद्धाचार्य अपने बयानों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। बिग बॉस के 18वें सीजन की शुरुआत भी बीते 6 अक्तूबर को हो गई है। इस शो के पहले दिन अनिरुद्धाचार्य को बतौर मेहमान बुलाया गया था। यहां अनिरुद्धाचार्य ने पहले दिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को आर्शीवाद दिया था। यहां अनिरुद्धाचार्य ने शो के कंटेस्टेंट्स से बातचीत की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही थी। 

कौन हैं अनिरुद्धाचार्य?

अनिरुद्धाचार्य एक भागवत कथावाचक हैं और मथुरा में रहते हैं। अनिरुद्धाचार्य का जन्म मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव में हुआ था। यहां 8वीं कक्षा तक स्कूल में पढ़ाई करने के बाद अनिरुद्धाचार्य मथुरा चले गए और धार्मिक शिक्षा हासिल करने लगे। यहीं से धार्मिक ग्रन्थों में रुचि बढ़ी और कथावाचक महाराज बन गए। बीते 5 साल में अनिरुद्धाचार्य के कथा के प्रसंग और भक्तों से बातचीत के वीडियो खूब वायरल होने लगे। इसके बाद अनिरुद्धाचार्य भी सोशल मीडिया स्टार बन गए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement