Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हाॅट समर में 'एनिमल' गर्ल ने लगाई समुंदर में आग, एक-एक तस्वीर में दिखा तृप्ति का किलर अंदाज

हाॅट समर में 'एनिमल' गर्ल ने लगाई समुंदर में आग, एक-एक तस्वीर में दिखा तृप्ति का किलर अंदाज

'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार वो अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के लेकर चर्चा में है, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में तृप्ति डिमरी बिकनी में अपनी कमसिन अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 19, 2024 11:14 IST
Tripti Dimri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'एनिमल' गर्ल ने लगाई समुंदर में आग

'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने नया मुकाम हासिल किया है। इस फिल्म के बाद उन्हें बैक टू बैक कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। वहीं फिल्मों के अलावा तृप्ति अपनी खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर तबाही मचाती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में तृप्ति डिमरी ने सोशल मीडिया पर बिकनी में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

तृप्ति डिमरी ने बिकनी में ढाया कहर

तृप्ति डिमरी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह ब्लैक और ग्रीन बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान समंदर बीच पर तृप्ति अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई अपनी कमसिन अदाओं से लोगों के हाश उड़ाती नजर आ रही हैं। तृप्ति डिमरी अपने इन बिकनी लुक्स में सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इन फोटोज को देखकर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं।  उन्होंने तृप्ति डिमरी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'गॉर्जियस' ... इसके अलावा फैंस भी एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट

 बता दें, तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत 'पोस्टर बॉयज' से की थी। इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने प्रोड्यूस किया था। इसके अलावा तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'कला' में नजर आ चुकी हैं। हालांकि तृप्ति डिमरी को ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म एनिमल से मिली। इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति ने हर किसी को दीवाना बना दिया । इसके अलावा एक्ट्रेस का काम फिल्म 'लैला मजनू' में भी पसंद आया। अब एक्ट्रेस जल्द ही 'भूलभुलैया 3' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो विक्की कौशल के साथ 'बैड न्यूज' में भी दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement