Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'नाना पाटेकर और अनिल कपूर मेरी अटेंशन के लिए झगड़ते थे', मल्लिका शेरावत ने सुनाए शूटिंग के मजेदार किस्से

'नाना पाटेकर और अनिल कपूर मेरी अटेंशन के लिए झगड़ते थे', मल्लिका शेरावत ने सुनाए शूटिंग के मजेदार किस्से

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में रोमांटिक से लेकर कॉमेडी तक के किरदार निभाए हैं। मल्लिका ने हाल ही में 2007 में आई फिल्म वेलकम की शूटिंग सेट से मजेदार किस्से शेयर किए हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 13, 2024 22:48 IST
mallika sherawat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 2000 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज भी मल्लिका के कई किरदार सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। मल्लिका शेरावत हाल ही में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से वापसी की है। लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के बाद मल्लिका अपने इस मुकाम पर पहुंचने की यात्रा बता रही हैं। रणवीर अल्लाहबादिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में मल्लिका ने बताया कि वेलकम के कोस्टार अनिल कपूर और नाना पाटेकर के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। दोनों मेरी अटेंशन के लिए झगड़ा करते थे। इससे मुझे इम्पोर्टेंट फील होता था। 

वेलकम के दिनों को याद कर भावुक हुईं मल्लिका शेरावत

बातचीत के दौरान, वेलकम सेट से एक तस्वीर दिखाए जाने पर मल्लिका ने एक विनोदी स्मृति साझा करते हुए कहा, 'मेरे दो प्रेमी, यह तस्वीर मेरे जीवन के बारे में बताती है। वेलकम की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया, अनिल और नाना दोनों सचमुच मेरे लिए झगड़ रहे थे। वे मेरा ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे थे; कल्पना कीजिए कि मुझे कितना महत्वपूर्ण लगा! वे शानदार इंसान हैं और अभिनेता के रूप में उनमें अद्भुत ऊर्जा है।' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्म की प्रतिष्ठित स्थिति का अनुमान था, मल्लिका ने स्पष्ट रूप से जवाब दिया, 'हम दुबई में शूटिंग कर रहे थे, वहां इतनी गर्मी थी कि हमारा मेकअप पिघलता रहता था, इसलिए किसी को भी फिल्म के भाग्य के बारे में सोचकर परेशानी नहीं हुई। हम सभी बस जल्द ही सामान पैक करके घर वापस जाना चाहते थे।' 

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी फिल्म

वेलकम 2007 की एक बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म थी, जो अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और फ़िरोज़ नाडियाडवाला द्वारा निर्मित थी। फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, मल्लिका शेरावत और परेश रावल सहित कई स्टार कलाकार थे। कहानी दो अपराधियों, उदय शेट्टी (नाना पाटेकर) और मजनू भाई (अनिल कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उदय की बहन, संजना (कैटरीना कैफ) की शादी एक सम्मानित परिवार में कराने के लिए दृढ़ हैं। हालात तब हास्यास्पद मोड़ लेते हैं जब उसे राजीव (अक्षय कुमार) से प्यार हो जाता है, जो एक सामान्य लड़का है जिसका कोई आपराधिक संबंध नहीं है। वेलकम बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही, इसकी जबरदस्त कॉमेडी, मजाकिया संवादों और यादगार प्रदर्शनों के लिए सराहना की गई थी। खासकर अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जिनकी धमाकेदार गैंगस्टर के रूप में कॉमिक टाइमिंग को व्यापक रूप से सराहा गया। यह फिल्म अपने मनोरंजक कथानक के लिए जानी जाती थी और 2000 के दशक के अंत की सबसे प्रतिष्ठित बॉलीवुड कॉमेडी में से एक बन गई। इसकी सफलता के कारण अगली कड़ी, वेलकम बैक (2015) आई, जिसमें अधिकांश मूल कलाकार शामिल थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement