Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनन्या पांडे की मां नहीं लेती ब्रेकअप और रिलेशनशिप की टेंशन, खुद बताई इसकी वजह, बोलीं- 'मौज में रहना'

अनन्या पांडे की मां नहीं लेती ब्रेकअप और रिलेशनशिप की टेंशन, खुद बताई इसकी वजह, बोलीं- 'मौज में रहना'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने एक्ट्रेस की जिंदगी पर खुलकर बात की। जिसमें भावना पांडे ने बताया कि मेरी बेटी के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की मैं टैंशन नहीं लेती। जब वो तैयार होगी और मुझे बताएगी की शादी करनी है, तब शायद मैं भावुक हो जाऊं

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 24, 2024 20:58 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्म सीटीआरएल को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में अनन्या पांडे की जमकर तारीफ हुई है। फिल्म के साथ अनन्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहीं। बॉलीवुड के ही एक और स्टार के साथ अनन्या पांडे के रिलेशनशिप की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब इन खबरों और अनन्या के प्यार-ब्रेकअप को लेकर उनकी मां भावना पांडे ने खुलकर बात की है। इतना ही नहीं अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने बताया कि वे बेटी अनन्या पांडे के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की टेंशन नहीं लेतीं। ये ऐसा दौर है जब कोई भी इंसान अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहता है। मैं भी यही चाहती हूं कि वो खुश रहे। 

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में बोलीं भावना पांडे

अपनी बेटी की लव लाइफ के बारे में चल रही अफवाहों के बीच भावना से फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 3 के एक एपिसोड के दौरान उनकी इसपर प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया था। जिसके जवाब में भावना ने कहा कि 'जब मैं छोटी थी तो मेरी जोड़ी कई लोगों के साथ बनती थी। बस अंतर केवल इतना है कि तब सुर्खियां नहीं बनती थी। मुझे लगता है कि उसे अपना जीवन उसी तरह सामान्य रूप से जीना चाहिए जैसा मैंने या आपमें से किसी ने जिया। जिस दिन वह शादी करने का फैसला करेगी और मुझे बताएगी, उस दिन शायद मैं भावुक हो जाऊंगी और मेरे मन में भावनाएं आ जाएंगी। तब तक, मैं बस यही चाहता हूं कि वह अच्छा समय बिताए।' भावना सहित बॉम्बे वाइव्स ने शो के नए कंटेस्टेंट्स कल्याणी चावला, शालिनी से मिलने के लिए दिल्ली की यात्रा की। पासी, और रिद्धिमा साहनी भी दिल्ली में शामिल हुए। अपने सह-कलाकारों और दोस्तों, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा सजदेह के साथ इस कार्यक्रम में भावना पांडे शामिल हुईं। 

5 साल में ही टॉप एक्ट्रेस बन गईं अनन्या पांडे

बता दें कि अनन्या पांडे ने महज 5 साल में ही शोहरत का खास मुकाम हासिल कर लिया है। अनन्या पांडे ने 2019 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अनन्या कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अनन्या पांडे 2 ओटीटी फिल्में भी दे चुकी हैं। इन दोनों ही फिल्मों में अनन्या की जमकर तारीफ हुई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement