Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आदित्य से ब्रेकअप के बाद टूटीं अनन्या पांडे! चेहरे पर दिखी मायूसी, बोलीं - 'मैंने अपनी आत्मा खो दी'

आदित्य से ब्रेकअप के बाद टूटीं अनन्या पांडे! चेहरे पर दिखी मायूसी, बोलीं - 'मैंने अपनी आत्मा खो दी'

इस बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी मायूस लग रही हैं। अनन्या पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और स्टारकिड्स के फेवरेट ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी ने शेयर किया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 30, 2024 10:46 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या दिखीं मायूस।

बॉलीवुड गलियारों में कुछ दिनों पहले तक खबर थी कि अनन्या पांडे अपने से 13 साल बड़े आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। पिछले कई महीनों तक दोनों की डेटिंग और घूमने-फिरने की खबरें आती रहीं। दोनों की नजदीकियां खूब चर्चा में रहीं, लेकिन फिर खबर आई कि अनन्या और आदित्य अलग हो चुके हैं। मार्च में आदित्य और अनन्या के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। हालांकि, अनन्या और आदित्य में से किसी ने ना तो डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया और ना ही ब्रेकअप की। ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या खुद को चिल रखने की कोशिश कर रही हैं। बीते दिनों अभिनेत्री अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के साथ आईपीएल देखने भी पहुंचीं। आईपीएल फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर अनन्या काफी खुश भी दिखीं।

अनन्या दिखीं मायूस

इस बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी मायूस लग रही हैं। अनन्या पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और स्टारकिड्स के फेवरेट ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी ने शेयर किया है, जिसमें अनन्या के साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि बाहर से खुश दिख रहीं अनन्या पांडे अभी तक आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के दर्द से बाहर नहीं निकल पाई हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर कह रहे हैं कि आदित्य से ब्रेकअप का अनन्या पर काफी असर हुआ है।

अनन्या बोलीं- मैंने अपनी आत्मा खो दी

वीडियो में अनन्या के अलावा उनकी दोस्त शनाया कपूर और ओरी भी दिखाई दिए। इसके अलावा भी ओरी के कई और दोस्त इस वीडियो में मौजूद हैं, जिनके साथ ओरी चिटचैट कर रहे हैं। ओरी ने दोस्तों के साथ अपनी इस फन चिटचैट की झलक शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों से पूछते हैं कि उन्होंने इस हफ्ते क्या खोया? ओरी के सवाल के जवाब में शनाया कहती हैं- 'मैंने अपने जूते खोए।' वहीं अनन्या गहरी सांस लेते हैं और कहती हैं- 'अपनी आत्मा।'

अनन्या को मायूस देख फैंस हुए निराश

वीडियो में अनन्या काफी अपसेट लग रही हैं। फैंस एक्ट्रेस का चेहरा देखकर कह रहे हैं कि अनन्या के चेहरे से साफ जाहिर है कि वह आदित्य से ब्रेकअप के बाद दर्द में हैं और उनकी इस मायूसी का कनेक्शन आदित्य से ब्रेकअप से है। कई यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए अनन्या का सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं। फैन अनन्या को स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को उदास देखकर उनके फैंस भी निराश हो गए हैं। कई को एक्ट्रेस के मेंटल स्ट्रेस की भी चिंता हो रही है। अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप उनके कई फैंस के लिए शॉकिंग था। कपल के बीच सबकुछ स्मूद दिख रहा था, ऐसे में अचानक दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को समझ नहीं आई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement