Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनन्या पांडे की साइबर-थ्रिलर CTRL.. जो फिर सोचने पर कर देगी मजबूर, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अनन्या पांडे की साइबर-थ्रिलर CTRL.. जो फिर सोचने पर कर देगी मजबूर, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अनन्या पांडे स्टारर साइबर-थ्रिलर 'कंट्रोल' के काफी समय से चर्चे हैं, जिसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। जी हां, फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है। इसी के साथ मेकर्स ने एक और ऐलान किया है, जिसके बारे में जानकर अभिनेत्री के फैंस जरूर खुश हो जाएंगे।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 05, 2024 12:53 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे की 'कंट्रोल' को मिली रिलीज डेट

अनन्या पांडे धीरे-धीरे कर इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रही हैं। अपनी पिछली कुछ रिलीज फिल्मों के लिए उन्होंने खूब तारीफें बटोरीं। अनन्या ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और इसके बाद 'खाली पीली', 'गहराईयां', 'पति, पत्नी और वो', 'लाइगर', 'ड्रीम गर्ल' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। अब अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म सीटीआरएल को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। जी हां,अनन्या पांडे और विक्रमादित्य मोटवाने की मोस्ट अवेटेड साइबर थ्रिलर 'कंट्रोल' यानी 'सीटीआरएल' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनन्या की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें अभिनेत्री एक दम नए अवतार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले अनन्या ने 'खो गए हम कहां' में भी अपनी अदाकारी के लिए तारीफें बटोरीं और अब लगता है कि वह फिर से दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म ट्रेडिशनल स्टोरीलाइन की बाउंड्री को पुश करती है और टेक्नोलॉजी पर डिपेंडेंसी को लेकर फिर विचार करने पर मजबूर करने वाली है। खास बात तो ये है कि दर्शक इस फिल्म का लुत्फ सीधे ओटीटी पर उठा सकेंगे।

सीटीआरएल का प्रीमियर

सैफ्रन और एंडोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित, CTRL का प्रीमियर 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। सीटीआरएल में अनन्या पांडे, नेला अवस्थी और विहान सामत लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो कंटेंट क्रिएटर हैं और इंटरनेट पर अपनी ऑडियंस से मिलने वाले प्यार को लेकर उत्साहित रहते हैं। लेकिन, क्या होता है जब उनका ब्रेकअप हो जाता है? ऐसी दुनिया, जहां डेटा ही पावर है, आप अपनी जिंदगी का कितना हिस्सा शेयर करना चाहते हैं और कितना नहीं और इस प्रोसेस में आपका अपने पर कितना नियंत्रण रहता है, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

फैंस से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी अपकमिंग साइबर-थ्रिलर का टीजर फैंस संग साझा किया है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। खो गए हम कहां में अनन्या संग काम कर चुके एक्टर जहान कपूर ने टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'फाइनली... फुली रेडी टू टेक कंट्रोल।' एक यूजर ने लिखा- 'खो गए हम कहां वह इस रोल में भी छा जाएंगी। अनन्या की इंप्रूवमेंट देखकर उनके लिए इज्जत बढ़ गई।' एक अन्य ने लिखा- 'इस फिल्म में आपको देखने का इंतजार है।' ऐसे ही कमेंट्स से सीटीआरएल के टीजर का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement