Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'क्या तुम टॉप पहनना भूल गई?' परिवार के सामने अनन्या की कजिन ने पहने छोटे कपड़े, बेटी को देख चकराए चिक्की पांडे

'क्या तुम टॉप पहनना भूल गई?' परिवार के सामने अनन्या की कजिन ने पहने छोटे कपड़े, बेटी को देख चकराए चिक्की पांडे

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे भी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं। अलाना इन दिनों 'द ट्राइब' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें अलाना के पिता उनसे उनके कपड़ों की च्वॉइस को लेकर सवाल कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 08, 2024 10:45 IST
chikki panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटी के कपड़े देख हैरान रह गए चिक्की पांडे

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे अपने लुक्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। अलाना एक यूट्यूबर और फेमस इंफ्लूएंसर हैं, जो पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। अलाना अपने बोल्ड लुक्स के लिए मशहूर हैं और अब वो एक रियेलिटी शो का भी हिस्सा बन गई हैं, जिसका नाम है 'द ट्राइब'। इस रियेलिटी शो में दिखाया जाएगा कि कैसे यंग इंफ्लूएंसर लॉस एंजिल्स में खुद को स्टैबलिश करने में लगे हैं और कुछ बड़ा करना चाहते हैं। इस बीच अलाना का एक वीडियो चर्चा में है, ये वीडियो खुद अलाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके पिता चिक्की पांडे को उनके कपड़ों को लेकर सवाल करते देखा जा सकता है।

अलाना के कपड़े देख चिक्की पांडे ने टोका

ये वीडियो अलाना पांडे के शो से जुड़ा है। वीडियो में अलाना अपने माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल भी बढ़ा दी है। इस वीडियो में अलाना अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठी हैं। उन्होंने एक ग्रीन ब्रालेट और व्हाइट जॉगर्स पहने हैं। बेटी का यह अवतार देख चिक्की पांडे कहते हैं- 'अलाना, क्या तुम किसी वजह से अपना टॉप पहनना भूल गई हो।' अपने पिता की ये बात सुनकर अलाना हैरान रह जाती हैं।

पिता के रिएक्शन से हैरान रह गईं अलाना

हैरानी के साथ अलाना उठती हैं और पूछती हैं- 'आप सीरियस हैं, इस आउटफिट के साथ क्या गलत है।' इस पर चिक्की पांडे कहते हैं- 'तुम्हें नहीं लगता कि तुम्हे शर्ट की जरूरत है।' इस पर अलाना कहती हैं- 'ये शर्ट ही है।' तो चिक्की फिर बेटी की बात काटते हैं- 'ये LA नहीं है, ये बांद्रा है।' अलाना जवाब देती हैं- 'ये ब्रालेट है और ये एक टॉप है।' चिक्की फिर बेटी से कहते हैं- 'क्या कहा तुमने ब्रा, तो तुम्हे नहीं लगता की ये कवर होनी चाहिए।' ये सुनकर अलाना हंसते हुए बैठ जाती हैं।

2023 में की थी शादी

अलाना की बात करें तो अलाना पिछले कुछ सालों से लगातार चर्चा में हैं। पहले अलाना अपनी स्टार स्टडेड शादी को लेकर चर्चा में रहीं। उन्होंने 16 मार्च 2023 को आइवर मैक्री से शादी की है। आइवर यूएस बेस्ड फिल्ममेकर हैं। इस शादी में शाहरुख खान भी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे। शादी के करीब 1 साल बाद अलाना ने बेटे रिवर का इस दुनिया में स्वागत किया। अलाना यूट्यूब पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने व्लॉग्स के लिए काफी चर्चित हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने अपने बेटे को पहली बार पूरे परिवार से मिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनन्या भी मां भावना पांडे के साथ नजर आई थीं। अलाना, अनन्या की चचेरी बहन हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement