Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर से की मुलाकात

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर से की मुलाकात

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से शाहरुख खान का बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं किंग खान, रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात करते दिखें।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 13, 2024 7:48 IST
Shahrukh Khan, Amitabh Bachchan, Rajinikanth, Sachin Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर

अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट आखिरकार 12 जुलाई को सात जन्‍म के लि‍ए एक दूजे के हो गए हैं। मुंबई में हुई इस शाही शादी की हर पल की झलक इंटरनेट पर छाई हुई है। हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों की शादी धूमधाम से वर्ल्ड जियो सेंटर में संपन्न हुई। अनंत और राधिका की शादी से शाहरुख खान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूते हुए देखा जा सकता है। वहीं किंग खान साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ बातचीत करते दिखाई दिए।

शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर

अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इस शादी से जुड़ी हर बात सुर्खियों में है। ऐसे में भला शादी में आए मेहमानों को कैसे भूल सकते हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्स की झलक छाई हुई है। इस बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का पैर छूते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग किंग खान की खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर से मिले शाहरुख खान

शाहरुख खान को अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट की शादी में दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत के परिवार से मुलाकात करते देखा जा सकता है। जहां वह खुद रजनीकांत थलाइवा से मिलने के लिए उनके पास जाते हैं और उनकी पत्नी के साथ हाथ जोड़कर बातचीत भी करते हैं। वहीं महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से भी हाथ मिलते दिखाई देते हैं। शाहरुख खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस इवेंट से शाहरुख खान के कई वीडियो वायरल हुए, जिससे शादी के बीच इसकी चर्चा और बढ़ गई।

अनंत-राधिका की शादी के बाद की रस्में

आपको बता दें कि 12 जुलाई 2024 को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने सात फेरे लिए हैं। इतना ही नहीं शादी का ये कार्यक्रम 13 जुलाई और 14 जुलाई को भी जारी रहेगा, जिसमें कई और रस्मों को पूरा किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement