Thursday, July 04, 2024
Advertisement

'मामेरू' फंक्शन से शुरू हुई अनंत-राधिका की शादी की रस्में, दुल्हन सी सजी संवरी दिखीं अंबानी परिवार की होने वाली बहू

अनंत-राधिका जल्द ही शादी के बंधने में बंधने वाले हैं, जिसकी तैयारियां अब पूरी हो चुकी है। वहीं आज से दोनों की शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी है, जिसमें अंबानी परिवार की होने वाली बहू बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी-संवरी नजर आई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 03, 2024 19:11 IST
Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI 'मामेरू' फंक्शन में दुल्हन सी सजी दिखीं राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब महज 9 दिन बाकी है। ऐसे में दोनों की ग्रैंड वेडिंग को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। पूरा अंबानी परिवार इस शादी की तैयारियों में रमा हुआ है। वहीं आज से कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गई है। जी हां, आज यानी कि 3 जुलाई से अनंत-राधिका की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है, जिसकी कुछ झलकियां हाल ही में सामने आई है। इस दौरान अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट गुजराती लुक में बिल्कुल दुल्हन जैसी सजी संवरी नजर आई हैं। 

'मामेरू' फंक्शन में दुल्हन सी सजी दिखीं राधिका

दरअसल, आज अनंत-राधिका के लिए 'मामेरू' फंक्शन का आयोजन किया गया है। इस दौरान पूरे एंटीलिया को लाइटों से बिल्कुल दुल्हन की तरह सजाया गया। इसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी सामने आई है। वहीं इस फंक्शन में कई मेहमान भी शामिल हुए, लेकिन हर किसी की नजरें अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट पर जाकर टिक गई। आखिर वो इस फंक्शन में इतनी सुंदर जो दिखीं। इस फंक्शन के लिए राधिका ने पिंक कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बिल्कुल दुल्हन जैसी नजर आ रही हैं। इस लुक को राधिका ने मांग टिका, गले में डायमंड की हैवी नेकपीस और कान में झूमके के साथ पूरा किया। राधिका का ये लुक भी हमेशा की तरह आते ही छा गया। लोग उनके लुक से अपने नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

क्या है 'मामेरू' फंक्शन?

बता दें कि मामेरू का मतलब है मामा। गुजराती परिवार में इस रस्म का काफी महत्व होता है। यह वह समारोह है जिसमें दुल्हन को दूल्हे के मामा से उपहार मिलते हैं जिसमें पारंपरिक कपड़े, आभूषण और पारंपरिक साड़ियां और चूड़ियां (हाथीदांत की चूड़ियां) सहित अन्य उपहार वस्तुएं शामिल होती हैं।

जानिए कब है अनंत-राधिका की शादी

वहीं अनंत-राधिका की शादी की बात करे तो दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।दोनों की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगा। इसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement