Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तुलसीदास के रामचरितमानस के श्लोकों से सजा अनंत-राधिका के रिसेप्शन का वेन्यू, मेहमानों के आने का सिलसिला हुआ शुरू

तुलसीदास के रामचरितमानस के श्लोकों से सजा अनंत-राधिका के रिसेप्शन का वेन्यू, मेहमानों के आने का सिलसिला हुआ शुरू

अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट का आज मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में वेडिंग रिसेप्शन है, जहां मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। वहीं कपल के रिसेप्शन वेन्यू को भी बेहद खास अंदाज में सजाया गया है। देखिए अनंत-राधिका की रिसेप्शन की एक झलक।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 14, 2024 23:11 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अनंत-राधिका के रिसेप्शन वेन्यू ने खींचा ध्यान

शुक्रवार 12 जुलाई को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की वेडिंग इतनी लैविश थी कि ये महाराजाओं के ठाठ जैसी याद दिला रही थी। वहीं शादी के बाद आज इस न्यूली वेड कपल की वेडिंग रिसेप्शन है। इस रिसेप्शन को मंगल उत्सव का नाम दिया गया है। ये फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया है। 

वेन्यू ने खींचा ध्यान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन वेन्यू को बेहद ही अलग तरीके से सजाया गया। यहां फूलों और लाइटों के साथ तुलसीदास के रामचरितमानस के श्लोकों और छंदों के साथ पांच बड़े स्क्रॉल दृश्य नजर आए, जिसने अंबानी परिवार के मंगल उत्सव में चार-चांद लगा दिया। वहीं अनंत-राधिका की रिसेप्शन में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

बेटे संग पहुंचे जैकी श्रॉफ

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मंगल उत्सव' में जैकी श्रॉफ अपने बेटे टाइगर के साथ पहुंचे। इस दौरान टाइगर श्रॉफ ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए, वहीं जैकी श्रॉफ सफेद रंग की ड्रेस में दिखे और उनके हाथ में गमला भी नजर आया। अंबानी के तीनों दिन के कार्यक्रम में जैकी श्रॉफ हाथ में गमला लेकर पहुंचे हैं।

'मंगल उत्सव' में पहुंचे खेसारी लाल यादव

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मंगल उत्सव' में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी आए। खेसारी इस दौरान सफेद रंग के कुर्ता पाजामा में खूब जचे।

गोविंदा भी आए नजर

अनंत-राधिका के रिसेप्शन में गोविंदा भी पहुंचे। इस दौरान व्हाइट कलर के कुर्ता पाजामा में हीरों नंबर 1 का अंदाज भी खूब जचा।

पति करण सिंह ग्रोवर संग दिखी बिपाशा बसु  

मेगा नाइट के लिए बिपाशा बसु भी बंगाली बाला की तरह सज-धजकर पहुंची। वहीं इस दौरान करण सिंह ग्रोवर का भी डैशिंग अंदाज दिखा।

रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह पति जैकी भगनानी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं। इस दौरान दोनों कपल को व्हाइट कलर की मैचिंग ड्रेस में देखा गया।

भाग्यश्री

वहीं अनंत और राधिका की रिसेप्शन पार्टी में 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस भाग्यश्री फैमिली के साथ पहुंचीं। इस दौरान वो गोल्डन साड़ी में बेटा, बेटी और पति के साथ पोज देती हुई नजर आईं।  

राज कुमार राव-पत्रलेखा

अनंत राधिका के वेडिंग रिसेप्शन में राज कुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ पहुंचे। इस दौरान ब्लैक सूट में एक्टर और साड़ी में पत्रलेखा बेहद ही प्यारी लगी हैं।

नुसरत जहां

अनंत और राधिका की वेडिंग रिसेप्शन में एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी शिरकत की। इस दौरान उनका गॉर्जियस लुक देखने के लिए मिला। नुसरत को यश के साथ पोज देते हुए देखा गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement