Monday, July 01, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी ने शादी से पहले किया यज्ञ-हवन, माता कृष्ण काली का लिया आशीर्वाद

अनंत अंबानी ने रविवार की रात माता कृष्ण काली के दर्शन किए। इस दौरान वो अपने कुछ दोस्तों के साथ माता कृष्ण काली के मंदिर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने यज्ञ-हवन भी किया। इनकी झलकियां भी सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 01, 2024 6:57 IST
Anant Ambani at krishna kali temple- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अनंत अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब सिर्फ 12 दिन ही बचे रह गए हैं। चंद दिनों में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और इसी की धूम के बीच ही लगातार अंबानी परिवार भगवान का आशीर्वाद ग्रहण कर रहा है। पहले नीता अंबानी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची थीं, फिर मुकेश अंबानी ने भी मुंबई में अनंत और राधिका के साथ भगवान के दर्शन किए और अब पूरा अंबानी परिवार माता कृष्ण काली के मंदिर में आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचा। बारी-बारी से सभी को नेरल में स्थित कृष्ण काली मंदिर पहुंचते देखा गया। इसी बीच रविवार की रात अनंत अंबानी भी वहां पहुंचे और माता के दर्शन किए। इसकी झलकियां सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

माता के दर्शन करने पहुंचे अनंत अंबानी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनंत अंबानी अपने कुछ दोस्तों के साथ माता कृष्ण काली के दर्शन के लिए नेरल पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। ढोल-नगाड़ों की थाप के बीच वो मंदिर में अंदर पहुंचे और वहां उन्होंने माता कृष्ण काली के दर्शन किए इसके ठीक बाद वो वहां आयोजित हव पूजन में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने मरून रंग का कुर्ता-पजामा और जैकेट कैरी की थी। उन्हें पूरी तरह से भक्ति में लीन देखा जा सकता है। इतना ही नहीं अनंत अंबानी ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की। अनंत अंबानी के इन वीडियोज को देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो जमीन से जुड़े हुए हैं। वहीं कई और लोगों का कहना है कि अनंत अंबानी काफी धार्मिक हैं और पूजा-पाठ में विश्वास रखते हैं। 

यहां देखें वीडियो

अनंत अंबानी ने लिया माता का आशीर्वाद

अनंत अंबानी ने खुद जाहिर किया कि वो शादी से पहले न सिर्फ भगवान का आशीर्वाद लेने आए हैं बल्कि वो वहां मौजूद सभी देवी-देवताओं को अपनी शादी का निमंत्रण देने भी पहुंचे हैं। मंदिर से बाहर आने के बाद अनंत अंबानी ने वहां मौजूद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, 'मैं आज नेरल में माता कृष्णा काली मंदिर में आया हूं। शादी से पहले मैं यहां निमंत्रण देने हूं। साथ माता कृष्णा काली और यहां स्थापित सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने आया हूं। आप सभी मीडिया साथियों का यहां आने के लिए धन्यवाद। जय माता दी।'

यहां देखें वीडियो

कब और कहां होगी अनंत अंबानी की शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी कर रहे हैं। शादी 12 जुलाई को होगी, वहीं शादी के कार्यक्रम 13 और 14 जुलाई तक चलेंगे। शादी से पहले भी कई और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज रखी गई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ अंबानी और मर्चेंट परिवार शादी के कार्यक्रमों को सफल बनाने में जोर-शोर से लगा हुआ है। शादी के कार्ड भी बांटे जा रहे हैं। वीवीआईपी गेस्ट्स को खुद अंबानी परिवार के सदस्य कार्ड देने पहुंच रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement