Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. भांजी पर अनंत अंबानी को आया प्यार, नाना मुकेश संग खेल रही आदिया को गोद में लेकर खूब किया दुलार

भांजी पर अनंत अंबानी को आया प्यार, नाना मुकेश संग खेल रही आदिया को गोद में लेकर खूब किया दुलार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अनंत अंबानी अपनी भांजी आदिया को दुलार करते नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 15, 2024 14:59 IST
Adiya Anant Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आदिया के साथ अनंत अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की गूंज दुनिया भर में सुनाई दी है। इस शादी में दुनियाभर के नामचीन लोग शामिल हुए। हीरो-हीरोइनों से महफिल सजी नजर आई। अनंत और राधिका की शादी के हर फंक्शन की अलग धूम रही। पूरा अंबानी परिवार सुर्खियों में छाया रहा। कपड़ों से लेकर स्टाइलिंग की चर्चा हुई। इतना ही नहीं परिवार की बॉन्डिंग, एक-दूसरे के लिए अटूट प्यार और सदभाव भी देखने को मिला। परिवार का हर सदस्य अनंत और राधिका के लिए बेहद खुश नजर आया। तस्वीरों और वीडियो में इसकी झलक साफ देखने को मिली। अब हाल में ही अनंत अंबानी के संगीत समारोह से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी लाडली भांजी पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

मामा ने लुटाया आदिया पर प्लान

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनंत अंबानी गोल्डन और ब्लैक आउटफिट में तैयार खड़े हैं। तभी उनके पास मुकेश अंबानी ईशा अंबानी की बेटी और अपनी नातिन आदिया को गोद में लिए पहुंचते हैं। इस दौरान आदिया को देखकर अनंत अंबानी उत्साहित हो जाते हैं और आदिया को पास आने का इशारा करते हैं। नानू की गोद में आदिया मुस्कुराती हैं और फिर मामा अनंत की गोद में जाने से थोड़ा आनाकानी करती हैं। इसी बीत अनंत उन्हें अपनी गोद में बड़े प्यार से ले लेते हैं और फिर उन्हें थामकर खूब दुलार करते हैं। इस दौरान नीता अंबानी भी वहां आ जाती हैं और वो अनंत का आउटफिट ठीक करने लगती हैं। 

यहां देखें वीडियो 

बच्चों से अनंत का खास नाता

इस वीडियो को देखकर जाहिर हो रहा है कि अनंत अंबानी बच्चों को काफी पसंद करते हैं। वो अपने घर के बच्चों को काफी प्यार करके हैं। फिर चाहे वो भाई आकाश अंबानी के बच्चे पृथ्वी और वेदा हों या फिर बहन ईशा अंबानी के बच्चे कृष्णा और आदिया हों। अनंत अंबानी का ये हालिया वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो आदिया के मामू होने का पूरा फर्ज निभा रहे हैं। 

राहा के साथ भी वायरल हुआ था वीडियो

याद दिला दें, जामनगर में आयोजित हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान भी अनंत अंबानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के साथ खेलते नजर आए थे। राहा और अनंत अंबानी का वो वीडियो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में वो राहा को बड़े प्यार से मिलते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement