Friday, July 05, 2024
Advertisement

'मामेरू' सेरेमनी में खिलखिलाकर हंसीं, फिर जमकर लगाए ठुमके, अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट ने एक्सप्रेशन से जीता दिल

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी से पहले वेडिंग फंक्शन्स शूरू हो गए हैं। 'मामेरू' सेरेमनी से रस्मों की शुरुआत हुई है। अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके एक्सप्रेशन्स ने लोगों को ध्यान खींचा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 04, 2024 16:48 IST
Radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी कर लेंगे। दोनों की शादी को अब सिर्फ 8 दिन ही बचे रह गए हैं। पूरा अंबानी परिवार अनंत और राधिका की शादी की तैयारियों लगा हुआ है। शादी से पहले की जाने वाली रस्में भी शुरू हो गई हैं। सामूहिक विवाह कार्यक्रम सफल होने के बाद 'मामेरू' सेरेमनी का बुधवार को आयोजन किया गया। इस खास मौके पर अंबानी परिवार के सभी सद्स्य मौजूद रहे। नीता अंबानी के मायके वालों का भव्य स्वागत हुआ, जिन्होंने मामेरू की रस्म को पूरा किया। इसी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शादी की खूब बज क्रिएट कर रहे हैं। शादी की धूम के बीच इस रस्म के वीडियो छाए हुए हैं। एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसमें राधिका मर्चेंट की क्यूटनेस देखने को मिल रही है। 

मामेरू रस्म में छाईं राधिका

बीते दिन 3 जुलाई को अंबानी परिवार ने एंटीलिया में अनंत-राधिका की मामेरू रस्म का आयोजन किया। गुजराती रीति-रिवाजों के हिसाब से इसी कार्यक्रम से शुभ विवाह की शुरुआत की गई। इसमें दूल्हा-दुल्हन के मामा शादी से पहले उनके लिए गिफ्ट लेकर पहुंचे। फिर दूल्हा-दुल्हन अपने मामा-मामी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते भी दिखे। इस खास आयोजन के बीच राधिका मर्चेंट ऑरेंज और पिंक लहंगे में नजर आईं। इस दौरान उनका क्यूट अंदाज देखने को मिला। सामने आए एक वीडियो में वो कैमरों के सामने थिरकती और क्यूट एक्स्प्रेशन्स देती दिखीं। बेहद खूबसूरत लग रहीं राधिका को वीडियो में पहले खिलखिलाते और फिर थिरकते देखा जा सकता है। उनके एक्स्प्रेशन्स लोगों का दिल जीत रहे हैं और लोग उनकी मासूमियत खूब तारीफें कर रहे हैं। राधिका ऐसा चुलबुला अंदाज कई बार देखने को मिला है।

यहां देखें वीडियो

लुक ने खींचा ध्यान

मामेरू रस्म में राधिका के लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा। उनके हेयर स्टाइल भी काफी अट्रैक्टिव रहा। उन्होंने बालों में प्लेट्स बनाई थीं। इसके अलावा वो अंबानी परिवार के बच्चों के साथ भी खूब वक्त बिताती नजर आईं, कभी ईशा अंबानी तो कभी श्लोका मेहता के बच्चों को खिलाती दिखीं। लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद कहने लगे कि वो परफेक्ट बहू हैं। 

पहले की गई ये रस्में

बता दें, अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्मों की शुरुआत के मौके पर अंबानी परिवार ने मामेरू रस्म से ठीक एक दिन पहले मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर पालघर इलाके से आए 50 से ज़्यादा वंचित जोड़ों के लिए ‘सामूहिक विवाह’ का आयोजन किया। शादी का यह समारोह रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में आयोजित किया गया था। अब अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement