Wednesday, August 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत ने राधिका को पहनाई वरमाला, सामने आया शुभ विवाह का वीडियो

अनंत ने राधिका को पहनाई वरमाला, सामने आया शुभ विवाह का वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आज यानी 12 जुलाई को हो जाएगी। शादी में विदेशी मेहमान पहुंच रहे हैं, जिनका खास स्वागत किया जा रहा है। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक, खास अरेंजमेंट किए गए हैं। देसी से लेकर विदेशी सितारों से महफिल सजने वाली है।

Written By : Jaya Dwivedie Edited By : Priya Shukla Updated on: July 17, 2024 6:50 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत ने राधिका के गले में डाली वरमाला

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई यानी आज होने जा रही है। अब शादी के लिए काउंटडाउन भी शुरू हो गया है। अब से कुछ ही घंटों बाद दोनों फेरे लेने के लिए तैयार सजे-धजे नजर आएंगे। शादी की तैयारियों के बीच गेस्ट भी पहुंचने लगे हैं। अनंत अंबानी और राधिका की शादी में कई विदेशी गेस्ट आने वाले हैं। एयरपोर्ट और होटल के बाहर इन्हें स्पॉट भी किया जा रहा है। कई नामचीन लोग शादी के लिए पहुंच गए हैं। शादी की हर अपडेट आपको यहां लाइव देखने को मिलने वाली है। 

 

Latest Bollywood News

Anant Ambani Radhika Merchant wedding Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 11:37 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत-राधिका की जयमाला

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जयमाला हो चुकी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के परिवारवालों को जयमाला के दौरान इस खास पल को अपने कैमरों में कैद करते देखा जा सकता है।

  • 11:06 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक आउट

    राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के लिए दुल्‍हन के रूप में सजीं राधिका मर्चेंट का पहला लुक सामने आ गया है, जिसमें राधिका को पारंपरिक गुजराती दुल्हन के लुक में देखी जा सकती हैं। 

  • 9:59 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत-राधिका की लग्न विधि में पहुंचीं प्रेग्नेंट दीपिका

    अनंत-राधिका की शादी में रणवीर सिंह तो पहले से ही रंग जमा रहे हैं। अब उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी एंट्री कर ली है। लाल सूट में सज-धजकर प्रेग्नेंट दीपिका अपनी मां उजाला के साथ अनंत-राधिका की लग्न विधि में पहुंचीं।

  • 9:45 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    ब्रिटेन के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी का देसी अंदाज

    ब्रिटेन के पूर्व प्रधान मंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुए। दोनों भारतीय संस्कृति को अपनाते नजर आए। जहां टोनी ने नीले रंग का इंडो-वेस्टर्न पहना था, वहीं उनकी पत्नी लाल सूट में सबसे खूबसूरत लग रही थीं।

  • 9:28 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    रेमा के 'काम डाउन' पर थिरके सुपरस्टार सलमान खान

    सलमान खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में रेमा के 'काम डाउन' परफॉर्मेंस का आनंद लिया। ट्रैक पर थिरकते सुपरस्टार का एक इनसाइड वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

  • 8:52 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    शाहरुख खान ने नीता अंबानी के साथ डांस किया

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शाहरुख खान ने नीता अंबानी के साथ डांस किया। उनके डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

  • 8:46 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    विक्की-कैटरीना की स्टाइलिश एंट्री

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे। इस दौरान कैटरीना ने लाल साड़ी पहुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं जबकि विक्की ने इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया था और वह बेहद हैंडसम लग रहे थे।

  • 8:41 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    पिंक साड़ी में छाईं आलिया भट्ट

    पति रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी अनंत-राधिका की लग्न विधि में शामिल होने पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने हाथ थामकर एक-दूसरे के साथ पोज दिए।

  • 8:41 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    पिंक साड़ी में छाईं आलिया भट्ट

    पति रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी अनंत-राधिका की लग्न विधि में शामिल होने पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने हाथ थामकर एक-दूसरे के साथ पोज दिए।

  • 8:39 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    पत्नी गौरी संग पहुंचे शाहरुख खान

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आखिरकार शाहरुख खान भी पहुंच गए हैं। वह रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पोज देते नजर आए।

  • 8:38 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत अंबानी की शादी में कर्दाशियां सिस्टर्स का देसी अवतार

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए कर्दाशियां सिस्टर्स यानी किम कर्दाशियां और क्लोइ कर्दाशियां ने देसी लुक कैरी किया। होटल से निकलते वक्त दोनों क्लोइ जहां रेड लहंगा-चोली में नजर आईं, वहीं किम ने बेज और गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया था।

  • 7:35 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    रणवीर सिंह-प्रियंका चोपड़ा ने अनिल अंबानी के साथ किया डांस

    अनंत अंबानी की बारात में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अनिल अंबानी और आकाश अंबानी के साथ डांस भी किया। नए वीडियो में दोनों 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' गाने पर सभी थिरकते नजर आ रहे हैं।

  • 7:25 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    भाई क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन संग पहुंचे हार्दिक पांड्या

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और ईशान किशन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

  • 7:16 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत-राधिका की लग्न विधि में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने पहुंचीं। इस दौरान प्रियंका फिर देसी वाइब बिखेरती दिखीं। अभिनेत्री येलो कलर के लहंगे में नजर आईं वहीं निक ने पेस्टल पिंक शेरवानी पहनी थी, जिसमें वह बेहद डैशिंग लग रहे थे।

  • 6:56 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    भाई आर्यन संग पहुंचीं सुहाना

    शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भाई आर्यन खान के साथ अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने पहुंचीं, इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी थी और आर्यन ब्लैक शर्ट-पैंट और ब्लेजर में दिखे, जिसमें वह बेहद हैंडसम लगे।

  • 6:41 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत-राधिका की शादी में परिवार संग पहुंचे रजनीकांत

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सिनेमा जगत के कई दिग्गज पहुंचे। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी पत्नी लता, बेटी सौन्दर्या और उनके परिवार के साथ पहुंचे।

  • 6:18 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    मेहमानों को बंधने लगा साफा

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी की रस्में कुछ ही देर में शुरू होंगी। इससे पहले वेडिंग फंक्शन में पहुंचे मेहमानों को साफा भी बांधा जाने लगा है। WWE रेसलर और एक्टर जॉन सीना ने भी अनंत-राधिका की शादी में साफा बंधवाया।

  • 5:59 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    अनंत-राधिका के लग्न में भाई इब्राहिम संग पहुंचीं सारा

    अनंत-राधिका के लग्न में सज-धजकर पहुंचीं सारा अली खान। साथ में दिखे भाई इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर।

  • 5:41 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच रहे फिल्मी सितारे

    अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड-हॉलीवुड सितारे भी जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच रहे हैं। यहां सभी सितारों को ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला। 

  • 5:28 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    ग्रीन लहंगे में खूबसूरत लगीं खुशी कपूर

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खुशी कपूर ने ग्रीन कलर का लहंगा पहनकर पहुंचीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यहां उनका वीडियो देखें-

  • 5:10 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    वेडिंग वेन्यू पहुंचे अनंत अंबानी

    अंबानी परिवार वेडिंग वेन्यू पहुंचा, इस दौरान पूरे अंबानी परिवार ने साथ में पोज भी दिया। दूल्हे राजा अनंत अंबानी का भी शादी से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस दौरान उन्होंने गोल्डन शेरवानी पहनी थी।

  • 4:50 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    परिवार संग जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचे मुकेश अंबानी

    इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी,आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता, ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में।

     

  • 4:28 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    बारात लेकर निकले अनंत अंबानी

    अनंत अंबानी बारात लेकर अंबानी निवास एंटीलिया से जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के लिए निकल गए हैं। वह आज मुंबई में मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

  • 4:07 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    वेडिंग वेन्यू के लिए निकले अंबानी परिवार के सदस्य

    अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए VVIP बाराती और परिवार के लोग एंटीलिया से निकलने लगे हैं। वहीं कुछ देर में अनंत अंबानी भी सिर पर सेहरा बांधकर बारात लेकर जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के लिए निकलेंगे।

  • 3:27 PM (IST) Posted by Priya Shukla

    थोड़ी देर में निकलेगी अनंत की बारात

    अनंत अंबानी की शादी का शाही जश्न शुरू हो चुका है। जिसमें देश-विदेश से कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची हैं। थोड़ी ही देर में अनंत की बारात एंटीलिया से निकलेगी, जिसके लिए एंटीलिया के बाहर ढोल-नगाड़े और तुतारी बजने लगे हैं।

  • 1:16 PM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    रेमा भी पहुंचे शादी में

    'बेबी कामडाउन' के लिए जाने जाने वाले सिंगर रेमा भी ऑल ब्लैक आउटफिट पहने मुंबई पहुंच गए हैं। अनंत अंबानी और राधिका की शादी की गेस्ट लिस्ट काफी बड़ी होती जा रहा है। 

     

  • 1:16 PM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    किम का हुआ स्वागत

    होटल पहंचने पर किम कार्दशियन का खास स्वागत हुआ। उन्हें बुके देकर वेलकम किया गया। स्वागत में लगी महिलाओं ने भारतीय सभ्यता के अनुसार साड़ी कैरी की थी।

     

  • 1:15 PM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे मुंबई

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के लिए मुंबई पहुंचे।

     

  • 11:17 AM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    पत्नी के साथ पहुंचे टोनी ब्लेयर

    ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर अपनी पत्नी चेरी ब्लेयर के साथ अंबानी की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचे। तेज बारिश के बीच उन्हें प्राइवेट एयरपोर्ट से बाहर निकते हुए स्पॉट किया गया। 

     

  • 11:16 AM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन की सॉलिड एंट्री

    विदेशी मॉडल-इंफ्लुएंसर किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी शादी के लिए हॉलीवुड की चमक-दमक लेकर मुंबई आई हैं। दोनों ही काफी स्टाइलिश अंदाज में भारत पहुंचीं और हिंदुस्तानी अंदाज में इनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। 

     

  • 11:14 AM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    सैमसंग के मालिक आए मुंबई

    दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग के मालिक हान जोंग ही अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने भारत आए हैं। उन्हें भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

  • 11:14 AM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    भारत पहुंचे बोरिस जॉनसन

    पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के लिए मुंबई पहुंचे। पूरी तरह से बोरिस वेकेशन वाले अंदाज में नजर आए। उन्हें गाड़ी में बैठकर होटल की ओर जाते हुए स्पॉट किया गया। 

     

  • 11:13 AM (IST) Posted by Jaya Dwivedie

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहुंचे शादी के लिए

    प्रियंका चोपड़ा अपने पति हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अमेरिका से मुंबई आई हैं। शादी समारोह के लिए पहुंचीं प्रियंका को पति के साथ कैजुअल आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement