Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अंबानी परिवार क्रूज पर मना रहा प्यार का जश्न, अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में नाचते झूमते नजर आ रहे लोग

अंबानी परिवार क्रूज पर मना रहा प्यार का जश्न, अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में नाचते झूमते नजर आ रहे लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से पहले दोनों ही अपने प्यार का जश्न मना रहे हैं। दोनों ही ग्रैंड अंदाज में समुद्र के बीचों बीच क्रूज पर मौज मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान उनके चाहने वाले भी मौजूद हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 30, 2024 14:23 IST
अनंत अंबानी और राधिका...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले ही हर ओर उनके चर्चे हैं। एक के बाद एक प्री-वेडिंग फंक्शन्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। पहले प्री-वेडिंग के बाद अब दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का भी आयोजन किया गया है। भारत के बाद अब इटली में अंबानी परिवार लोगों का स्वागत कर रहा है। इस मेगा फैमिली इवेंट में अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्यार का जश्न मना रहा है। शादी से पहले ही दोनों की बॉन्डिंग को प्री-वेडिंग फंक्शन्स के जरिए सेलिब्रेट किया जा रहा है। हाल में ही इस जश्न की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें क्रूज से समुद्र का नजारा और उत्साहित लोग देखने को मिल रहे हैं। 

लोग कर रहे हैं जमकर मस्ती

क्रूज पर आयोजित दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में लोग खूब मस्ती कर रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के गेस्ट बनकर आए लोगों की खूब मेहमाननवाजी हो रही है। खास अंदाज में न सिर्फ इनका ध्यान रखा जा रहा है, बल्कि इनके मनोरंजन के लिए भी खास प्रबंध किए गए। डांस शो से लेकर डीजे नाइट का क्रूज पर ही आयोजन हैं। स्टारी नाइट के बीच ही कमाल के डांसर्स की परफॉर्मेंस भी तस्वीर में देखने को मिल रही है। इसके अलवा लोग हाथों में ड्रिंक्स के ग्लास लिए भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। सिटिंग एरिया में भी गेस्ट की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। तस्वीरें देखकर साफ हो रहा है कि सभी लोग काफी मजे कर रहे हैं। कई लोग तस्वीरों में नाचते-झूमते भी नजर आ रहे हैं। 

Anant Ambani Radhika merchant second pre wedding

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की झलकियां।

Anant Ambani Radhika merchant second pre wedding

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की एक और झलक।

इस दिन होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम बीते बुधवार से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर रखी गई है, जो चार दिनों तक चलेगी। इस दौरान गेस्ट्स को यूरोप की सैर भी कराई जाएगी। बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती इस प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे गहैं। इटली में 29 मई से शुरू हुआ ये कार्यक्रम  1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी डेट्स भी सामने आ गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। प्री-वेडिंग पार्टी से भी ज्यादा ग्रैंड स्टाइल में आयोजन किया जाएगा, जो कि जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगा। शादी का कार्यक्रम भी तीन दिनों तक चलेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement