Thursday, June 27, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनवाइट की पहली झलक में होंगे भगवान के दर्शन, बड़े से बॉक्स में दिख रहा चांदी का मंदिर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है। इसकी पहली झलक ही काफी खास है। इसमें भगवान की झलकियां भी देखने को मिल रही हैं। आप भी देखें इस स्पेशल इनविटेशन की झलक।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 26, 2024 19:18 IST
Anant Ambani radhika merchant card- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी और राधिका के शादी के कार्ड की झलक।

अंबानी फैमिली में एक बार फिर मेगा सेलिब्रेशन होने वाला है और इसकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, राजनीति से लेकर गैरराजनीतिक गलियारों में होने लगी है। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन को लेकर अच्छी-खासी हाइप क्रिएट की गई है। यही वजह है कि शादी से पहले ही अनंत और राधिका मर्चेंट की दो प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज छाई रहीं। अब जल्द ही बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियों के बीच ही अंबानी परिवार शादी के कार्ड भी बांट रहा है। परिवार के सदस्य खुद वीवीआईपी गेस्ट को कार्ड देने जा रहे हैं। इसी के साथ ही कार्ड की पहली झलक भी सामने आ गई है, जिससे जाहिर हो रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का वेडिंग इनविटेशन काफी ज्यादा खास है। 

सामने आई कार्ड की झलक

सामने आए कार्ड की झलक पर एक नजर डालें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनविटेशन को काफी खास अंदाज में तैयार किया गया है। वेडिंग इनविटेशन एक स्पेशल बॉक्स है, जिसे खोलते ही भगवान के दर्शन होंगे। जी हां, इस बॉक्स को जैसे ही खोलेंगे इसमें एक सुंदर दृष्य की तस्वीर लगी हुई है। इसके ठीक नीचे ही भगवान की 4 छोटी-छोटी मूर्तियां हैं। इसे देखकर लगा रहा है इसे चांदी और गोल्ड से बनाया गया है। इसके नीचे गोल्डन रंग का कार्ड रखा है, जो कि किसी भव्य गेट जैसा लग रहा है। इसके बगल ही एक गोल्डन और व्हाइट बॉक्स है। कुल मिलाकर ये शादी इनविटेशन का बॉक्स काफी खास और अलग है। इस कार्ड की झलक देखने के बाद आप भी इससे इंप्रेस जरूर होंगे।

यहां देखें वीडियो

बेहद शानदार है कार्ड

शादी का निमंत्रण पत्र सामने आया है। लाल रंग की अलमारी के आकार में बारीकी से तैयार किया गया यह निमंत्रण पत्र भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा से सुसज्जित एक शानदार चांदी का मंदिर दिखाता है। असली चांदी और बेहतरीन नक्काशी से बने इस निमंत्रण पत्र में निमंत्रण कार्ड के साथ एक चांदी का डिब्बा भी शामिल है। यह वास्तव में भव्यता और परंपरा की एक उत्कृष्ट कृति है। इस कार्ड के साथ कई और छोटे कार्ड भी लगे हुए हैं, जिसमें अनंत और राधिका के इनिशियल्स हैं और इसके साथ ही कई गिफ्ट्स भी रखे हुए हैं। 

 

Anant ambani radhika merchant wedding invite

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड।

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अब बेहद करीब है। 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेंगे। दोनों की शादी मुंबई में ही जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी और देश-विदेश के नामी लोग दोनों की शादी के साक्षी बनेंगे। प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तरह ही शादी की रस्मे भी ग्रैंड स्टाइल में ही की जाएंगी। हाल में ही मुकेश अंबानी सीएम एकनाथ शिंदे को शादी का कार्ड देने पहुंचे थे, वहीं नीता अंबानी भी बीते दिनों वाराणसी में काशी विश्वनाथ को कार्ड चढ़ाने गई थीं। वहीं अनंत अंबानी को भी अजय देवगन और काजोल के घर स्पॉट किया गया, जहां वो शादी का कार्ड देने गए थे। ऐसे में साफ है कि शादी की तैयारियां आखिरी चरण के बीच ही कार्ड भी जोर-शोर से बांटे जा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement