Thursday, July 04, 2024
Advertisement

नाती अनंत के 'मामेरू' रस्म के लिए कुछ यूं बन-ठनकर पहुंची पूर्णिमा दलाल, नीता अंबानी की मां की खूबसूरती भी है बेमिसाल

अनंत और राधिका मर्चंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस ग्रैंज वेडिंग का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं आज से इस कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी है, जिसकी शुरुआत 'मामेरू' फंक्शन से हुई। इस दौरान अनंत की नानी भी इस समारोह में बन-ठनकर पहुंची।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 03, 2024 19:46 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant, Nita Ambani- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI मामेरू रस्म में कुछ यूं बन-ठनकर पहुंची अनंत की नानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधे वाले हैं। शादी से पहले कपल के लिए कई शानदार प्री-वेंडिग फंक्शन भी रखे गए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई। वहीं अब दोनों की शादी का सभी पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। इसी  बीच आज से राधिका और अनंत की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है। आज यानी कि 3 जुलाई को अंबानी परिवार ने मुंबई में अपने करोड़ों के घर एंटीलिया निवास पर मामेरू समारोह रखा, जिसकी कुछ झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

'मामेरू' समारोह में यूं बन-ठनकर पहुंची अनंत की नानी

मामेरू समारोह से सामने आई झलकियों में अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है, जिसमें वह गुजराती लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। राधिका के अलावा इस समारोह में आए मेहमानों की भी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इसमें अनंत अंबानी की नानी पूर्णिमा दलाल की एक झलक भी देखने को मिली। पूर्णिमा दलाल अपने नाती की शादी में बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनकर शामिल हुईं। इस दौरान उनके चेहरे पर नाती की शादी की खुशी की झलक भी साफतौर पर देखने को मिली। देखिए वीडियो में किस तरह नीता अंबानी की मां मुस्कुराती हुई एंटीलिया में एंट्री करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं इस वीडियो में नीता की मां को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो भी अपनी बेटी जैसी ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। साड़ी से लेकर ज्वेलरी तक में उनका अंदाज उनकी बेटी नीता अंबानी से काफी मेल खाता है।

इस दिन होगी कपल की ग्रैंड वेंडिग

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को 'सेव द डेट'वाले इनविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement