Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शिव शक्ति पूजा से पहली झलक आई सामने, वायरल हुई तस्वीरें

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शिव शक्ति पूजा से पहली झलक आई सामने, वायरल हुई तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले शिव शक्ति पूजा से पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें शिव पूजा के पंडित जी के साथ पोज उन्हें देते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में अनंत-राधिका शिव पूजा में लीन दिखाई दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 11, 2024 7:11 IST
Anant Ambani And Radhika Merchant Shiv Puja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की शिव शक्ति पूजा की तस्वीरें

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं। उससे पहले, अंबानी परिवार ने कपल के लिए शिव पूजा आयोजित की। 10 जुलाई, 2024 को अंबानी परिवार ने शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया था, जिसके बाद मेहंदी समारोह शुरू हुआ। इन बीच अब, शिव पूजा से अनंत और राधिका की पहली झलक सामने आ चुकी है। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शिव पूजा में शाही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

अनंत-राधिका की शिव शक्ति पूजा

राधिका मर्चेंट इस साल की सबसे कूल दुल्हनों में से एक हैं और वे अपने शाही और सिंपल लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं शिव शक्ति पूजा के लिए राधिका मर्चेंट ने ब्लू कलर का भारी कढ़ाई किया गया लहंगा और उसी रंग की चोली में नजर आईं। उन्होंने अपनी चोली को ब्लू कलर के नक्सी प्रिंट वाले बेज कलर के दुपट्टे के साथ पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शिव शक्ति पूजा की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant Shiv Puja

Image Source : INSTAGRAM
अनंत-राधिका की शिव पूजा से पहली तस्वीरें

शिव पूजा से अनंत-राधिका का पहला लुक

अंबानी फैमिली की छोटी बहू राधिका मर्चेंट ब्लू कलर के भारी लहंगा के साथ शाही सोने की जड़ाऊ नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां पहने दिखीं। सॉफ्ट टच-अप, सिंदूर का टीका और पोनीटेल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। दूसरी ओर, अनंत अंबानी भी ब्लू कलर के प्रिंटेड कुर्ता पायजामा सेट में हैंडसम लग रहे थे और उन्होंने शिव पूजा के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए रुद्राक्ष की माला पहनीं। पंडित जी मनोज तुंगर द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कपल को एक दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी

अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट ने अफनी हल्दी सेरेमनी के लिए अनामिका खन्ना का डिजाइन किया हुआ येलो कलर का कस्टमाइज्ड शरारा सेट पहना था। ये ड्रेस सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है क्योंकि इसका फ्लोरल दुपट्टा फूलों से बना था जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement