Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जब अमिताभ बच्चन के लिए खतरा बन गई थी 'बिजली वाली जैकेट', लाइन चालू होते ही लगा था जबरदस्त झटका

जब अमिताभ बच्चन के लिए खतरा बन गई थी 'बिजली वाली जैकेट', लाइन चालू होते ही लगा था जबरदस्त झटका

अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अक्सर कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करते नजर आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'सारा जमाना' और इसमें पहनी बिजली वाली जैकेट से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 25, 2024 23:45 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बी ने सुनाया 'याराना' फिल्म से जुड़ा किस्सा

'शंहशाह', 'महानायक' और 'मेगास्टार' जैसे नामों से मशहूर अमिताभ बच्चन 'कल्कि 2898 एडी' की जबरस्त सफलता के बाद अब केबीसी सीजन 16 की शूटिंग में जुट चुके हैं। अमिताभ बच्चन का ये क्विज बेस्ड रियेलिटी शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। बिग बी भी सालों से इस शो के अलग-अलग सीजन होस्ट करते आ रहे हैं और अब वह लोगों की किस्मत पलट देने वाले शो का 16वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। शो के दौरान अक्सर अमिताभ बच्चन दर्शकों और कंटेस्टेंट्स से अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने-अनकहे किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'याराना' के हिट सॉन्ग 'सारा जमाना' से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें जबरदस्त इलैक्ट्रिक शॉक लगा था, जिसकी वजह थी गाने में पहनी उनकी जैकेट।

बिग बी ने याद किया याराना से जुड़ा किस्सा

केबीसी 16 के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने कंटेस्टेंट स्वप्न चतुर्वेदी के साथ बातचीत के दौरान ये किस्सा शेयर किया। स्वप्न द्विवेदी ने बिग बी को बताया कि 'याराना' उनकी पसंदीदी फिल्मों में से है। तभी अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि वो हमेशा काम की तलाश में रहते हैं। इस पर स्वप्न चतुर्वेदी ने बिग बी को एक वर्सेटाइल एक्टर बताते हुए बताया कि कैसे उन्होंने लगभग हर जॉनर की फिल्म की है। बातों का सिलसिला जारी रहता है, तभी बिग बी याराना के सॉन्ग सारा जमाना से जुड़ा किस्सा शेयर करते हैं।

स्टेडियम में जुट गई थी 50-60 हजार लोगों की भीड़

उन्होंने बताया कि ये गाना कोलकाता में नए-नए खुले नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में दिन में शूट किया जाना था। लेकिन, जैसे ही लोगों को इसकी भनक लगी स्टेडियम में 50-60 हजार लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जबकि, स्टेडियम में सिर्फ 12 हजार लोगों के बैठने की जगह थी। हालात इतने बिगड़ गए कि शूटिंग बंद कर वहां से जाने के अलावा कोई ऑप्शन ही नहीं बचा। मेकर्स ने फैसला लिया कि गाना चुपचाप रात में शूट करना ठीक रहेगा। बस फिर क्या था, कुछ दिन के लिए मुंबई लौटने के बाद ये गाना शूट करने के लिए पूरी टीम कोलकाता लौटी।

बिग बी को लगा था बिजली का झटका

जब मेकर्स ने रात में गाने की शूटिंग शुरू की तो बिग बी ने निर्देशक को आइडिया दिया की सीटों पर मोमबत्तियां रख दी जाएं, ताकि लोगों को भ्रम हो। इसी गाने 'सारा जमाना' की शूटिंग के दौरान बिग बी ने 'बिजली वाला जैकेट' पहना था। क्योंकि, उस दौर में तकनीक ज्यादा एडवांस नहीं थी, उनकी जैकेट में बल्ब लगाए गए थे और इन्हें सीधे तौर पर बिजली के तार से जोडा गया था। उनके पैरों से होकर ये तार सीधे मेन लाइन तक गए थे। फिर क्या था, जैसे ही बिजली चालू हुई, वह नाचने लगे। अमिताभ ने कहा कि वह इसलिए नहीं नाच रहे थे, क्योंकि वह नाचना चाहते थे। बल्कि ये तो बिजली का झटका था, जिसके चलते वह नाचने लगे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement