Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की खिदमत में लगे सितारे, अमिताभ बच्चन ने दौड़कर बढ़ाया हाथ तो प्रभास भी नहीं रहे पीछे

दीपिका पादुकोण अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस 'कल्कि 2898 AD' का प्री-रिलीज इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं। अमिताभ बच्चन और प्रभास जैसे मेगा स्टार्स दीपिका की खिदमत में लगे नजर आए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 19, 2024 21:06 IST
Deepika Padukone, Amitabh Bachchan, Prabhas- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और दीपिका पादुकोण स्टारर 'कल्कि 2898 AD' का प्री-रिलीज इवेंट आज यानी बुधवार को ग्रैंड अंदाज में आयोजित किया गया। इस खास मौके पर फिल्म की कास्ट मौजूद रही। अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के अलावा भी कई सितारे नजर आए। दीपिका पादुकोण इस दौरान अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। मौके पर मौजूद सितारे एक्ट्रेस का पूरा ध्यान रखते दिखे। अमिताभ बच्चन से लेकर प्रभास तक एक्ट्रेस को सहारा देते नजर आए। इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अमिताभ भच्चन और प्रभास की खूब तारीफें कर रहे हैं। 

अमिताभ बने दीपिका का सहारा

सामने आए पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंच पर आने के लिए आगे बढ़ती हैं, जैसे ही सीढ़ियों के पास पहुंचती हैं, दौड़कर अमिताभ बच्चन उनके पास पहुंचते हैं और हाथ बढ़ाकर उन्हें सहारा देते हैं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ऊपर आती हैं और प्रभास के बगल में खड़ी हो जाती हैं। एक्ट्रेस कुछ पल ही इंतजार करती हैं और झट से कुर्सी पर बैठ जाती हैं और इसी बीच प्रभास उनसे बातचीत करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक बार फिर पीकू और पापा वाली जोड़ी देखने को मिली है। जैसे फिल्म में दीपिका अपने पिता का ध्यान रख रही थीं ठीक उसी तरह अमिताभ बच्चन भी उनकी मदद करते दिखे। लोगों का कहना है कि ऐसी चीजे ही अमिताभ बच्चन को लेजेंड बनाती हैं। 

यहां देखें वीडियो

प्रभास ने की दीपिका की मदद

वहीं एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण मंच से नीचे उतरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पीछे राणा दग्गुबती और प्रभास एक साथ दीपिका की मदद कर रहे हैं। दोनों ही एक्ट्रेस को सीढ़ियों से उतारने के लिए सहारा दे रहे हैं। आगे-आगे प्रभास को दीपिका का हाथ थामे देखा जा सकता है। इसी बीच अमिताभ बच्चन भी पीछे से आकर प्रभास को पकड़ लेते हैं और सभी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं। बता दें, इस दौरान पूरी कास्ट ब्लैक आउटफिट में नजर आई, जहां दीपिका ने बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस के साथ ऑल ब्लैक लुक रखा था, वहीं अमिताभ बच्चन और प्रभास भी ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इस दौरान कमल हासन ग्रे सूट में दिखे। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी के साथ 'कल्कि 2898 AD' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'सिंघम अगेन' भी है, जिसमें वो पति रणवीर सिंह के साथ एक दबंग पुलिसवाली के रोल में दिखेंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement