Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'जिंदा हैं...', अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर है झूठी, बबली ने बताई सच्चाई

'जिंदा हैं...', अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर है झूठी, बबली ने बताई सच्चाई

अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर पूरी तरह से झूठी है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद जया बच्चन की मां की केयर टेकर ने किया है। उन्होंने बताया कि असल माजरा क्या है।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: October 23, 2024 18:39 IST
indira bhaduri, Amitabh Bachchan, jaya bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और इंदिरा भादुरी।

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल में रहनती थी और उनकी मौत की खबरे से देश भर में सनसनी फैल गई। देश भर के तमाम सोशल मीडिया और प्रमुख मीडिया हाउस में जया भादुरी की मां की मृत्यु की झूठी खबर छपी। इंडिया टीवी को छोड़ तमाम संस्थाओं ने इस खबर को चलाया। फिलहाल ये खबर पूरी तरह से गलत है। इंदिरा भादुरी की केयरटेकर बबली ने कंफर्म किया कि इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है। वो इलाज के लिए अस्पताल गई थीं, लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है। 

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास और जया भादुरी की मां इंदिरा भादुड़ी की मृत्यु की अफवाह पूरे देश प्रदेश में आग की तरह फैल गई। तमाम मीडिया संस्थानों ने उनकी मृत्यु की खबर को प्रमुखता से चलाया। दरअसल भोपाल में रहने वाली 94 साल की इंदिरा भादुड़ी लंबे समय से अस्वस्थ होने के चलते अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी हालत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन उन्हें देखने भोपाल पहुंचे। जय माधुरी की केयरटेकर बबली ने बताया की इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है जिलकी वजह से अस्पताल में वह भर्ती हैं।

कहां रहती हैं इंदिरा भादुड़ी

इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं। वो वहां अकेले ही रहा करती थीं। उनके पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे, जो कई अखबारों में काम करते थे। उनका निधन 28 साल पहले 1996 में हुआ था। उनकी देखरेख के लिए उनके साथ बबली नाम की एक केयर टेकर रहती है, जिसने साफ किया है कि वो ठीक हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज जारी है। ऐसे में उनका ख्याल रखा जा रहा है। इससे ज्यादा जानकारी देने से उन्होंने मना किया। 

जया बच्चन के परिवार में और कौन-कौन

बता दें, जया बच्चन का जन्म भी मध्य प्रदेश में ही हुई था। रीता और नीता, उनकी दो बहें हैं। रीता की शादी एक्टर राजीव वर्मा से हुई है। सत्यजीत रे की फिल्म 'महानगर' से जया बच्चन ने डेब्यू किया। उस दौरान वो सिर्फ 15 साल की थीं। छोटी सी उम्र से वो लगातार फिल्मों सक्रिय रहीं। बच्चे होने के बाद उन्होंने ब्रेक लिया था। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement