Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या राय की SIIMA में बड़ी जीत के बाद अमिताभ बच्चन का पोस्ट हुआ वायरल, आखिर क्यों कहा 'देर हो गई'

ऐश्वर्या राय की SIIMA में बड़ी जीत के बाद अमिताभ बच्चन का पोस्ट हुआ वायरल, आखिर क्यों कहा 'देर हो गई'

अमिताभ बच्चन ने दुबई में आयोजित SIIMA 2024 में ऐश्वर्या राय के बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड जीतने के बाद सोमवार को प्रशंसकों के साथ एक्स पर एक अपडेट शेयर किया। यह पोस्ट ऐश्वर्या राय की SIIMA 2024 जीत के बाद आया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 16, 2024 20:14 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय-अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के SIIMA 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड जीतने के कुछ देर बाद X एक नया पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सिनेमा जगत के महानायक का ये पोस्ट सभी का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय की जीत के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है। फिर भी ये पोस्ट लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि SIIMA 2024 में 'पोन्नियिन सेलवन: II' में अपनी शानदार किरदार और अभिनय के लिए ऐश्वर्या राय को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड से नवाजा गया।

अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा देर हो गई​

सोमवार को, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अपने शूटिंग ठिकाने के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। बिग बी ने पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि वह काम पर जा रहे थे और उन्हें पहले से ही देर हो रही थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'T 5135 - काम के लिए देर हो गई, इसलिए जल्दी निकल रहा हूं।' उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि प्रशंसकों के साथ उनकी रविवार की मुलाकातें उनके सोमवार के ब्लूज को दूर रखती हैं। उन्होंने आगे कहा, 'रविवार को अपने फैस से मुलाकात करने के बाद मुझे बहुत अच्छा लगता है... काम पर जाने के लिए जल्दी उठना जीने का सार है... और हम जो जीवन जीते हैं उसमें रंग होना जरूरी है।'

ऐश्वर्या राय की जीत के बाद वायरल हुआ बिग बी का पोस्ट

'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्ट ने प्रशंसकों से अपने बेहतर जीवन के लिए अपनी लाइफ साइकिल को और भी शानदार बनाने के लिए एक अच्छी लाइफ प्लानिंग के लिए कहा है। उन्होंने लिखा, 'सूर्योदय के बाद सोएं... सूर्योदय के दौरान सोएं... धन उन लोगों का चला जाता है जो धन के राजा होने का दावा करते हैं।' हालांकि अमिताभ ने ऐश्वर्या की जीत पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके प्रशंसक और उनकी बेटी आराध्या बच्चन SIIMA 2024 में उनकी जीत का जश्न मना रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement