Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अमिताभ बच्चन किस बात को लेकर हुए परेशान? बेटे-बहू के डिवोर्स रूमर्स के बीच 'लाचारी' पर शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन किस बात को लेकर हुए परेशान? बेटे-बहू के डिवोर्स रूमर्स के बीच 'लाचारी' पर शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग फिर चर्चा में है। इस बार अभिनेता ने खुद को 'हेल्पलेस' बताते हुए एक व्लॉग साझा किया है, जिसने बिग बी के फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। अमिताभ बच्चन ने ये अपने व्लॉग में ऐसा क्यों कहा और इसकी वजह क्या थी, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 04, 2024 12:40 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में अमिताभ बच्चन का नया ब्लॉग

अमिताभ बच्चन पिछले दिनों 'कल्किः 2898 एडी' में अपने किरदार को लेकर चर्चा में थे और अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन यानी केबसी 16 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसकी शूटिंग वह शुरू कर चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी बिग बी लगातार एक्टिव हैं। समय मिलने पर वह कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट करते हैं। इस बीच बच्चन फैमिली एक और वजह से चर्चा में है और ये वजह हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन। जब से बच्चन परिवार अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुआ तभी से अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में खटपट की चर्चा है, क्योंकि इस शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे। अभिषेक जहां अपने मां-पिता और बहन की फैमिली के साथ पहुंचे, वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ।

क्या है बिग बी का पोस्ट

एक तरफ जहां अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटपट और तलाक की अफवाहें जोरों पर हैं, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन का एक ब्लॉग पोस्ट भी सुर्खियों में आ गया है। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुद को 'असहाय' बताया है। उनके इस पोस्ट ने उनके फैंस की चिंता भी बढ़ा दी है। बिग बी ने आखिर ये पोस्ट क्यों और किसके लिए लिखा है, चलिए आपको बताते हैं।

चर्चा में 'हेल्पलेस' महसूस करने पर बिग बी का पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग पोस्ट में 'लाचार' महसूस करने के बारे में एक पोस्ट साझा किया। अभिनेता कौन बनेगा करोड़पति के सेट के उन प्रतियोगियों के संघर्षों के बारे में बताया जिनसे वह मिले। बिग बी ने केबीसी सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और बताया कि वह हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगियों की कुछ इमोशनल कहानियां देख रहे हैं। वह इस बात की तारीफ करते हैं कि वे कड़े संघर्ष के बावजूद हमेशा हॉटसीट पर बड़ी मुस्कान के साथ बैठते हैं।

चर्चा में अमिताभ बच्चन का ब्लॉग

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'गेम में कुछ नए दिलचस्प बदलाव और इसका प्रभाव और सीख.. लेकिन इन सबसे ऊपर 'भावनाएं' जो हम सभी पर तब हावी हो जाती हैं जब हमारे सामने प्रतियोगी का परिणाम उसकी कहानी सुनाता है.. वे भयावह परिस्थितियां मौजूद होती हैं और फिर उनके वर्षों के संकट की मात्रा और अचानक वे खुद को 'हॉटसीट' पर पाते हैं और वे उस क्षण की भावना से अभिभूत हो जाते हैं।'

अमिताभ बच्चन ने आगे क्या लिखा?

वह आगे लिखते हैं- 'ये एक ऐसा पल होता है, जब आप जुड़ा हुआ महसूस करते हैं लेकिन, आप बहुत असहाय महसूस करते हैं .. ऐसे लोग जो जानते हैं हैं कि उनके सालों के संघर्ष को लाखों लोग देख रहे हैं। लेकिन, इसके बाद भी उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान होती है, जो हमें पिघला देती है। पिछले कुछ दिनों में हमारे सामने ऐसे कुछ प्रतियोगी आए जिनका जीवन सबसे अधिक भावुक और मार्मिक रहा है। उनकी कहानियां सुनकर हम आश्चर्य से भर उठते हैं और उनकी जरूरतों के लिए मदद के लिए हाथ बढ़ाने की कोशिश करते हैं और कोशिश करते हैं वह अपने कठोर जीवन पर विजय प्राप्त करें।'

12 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति 16 का प्रीमियर

बता दें, कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन 12 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। पिछले दिनों ही शो के कुछ प्रोमो जारी किए गए थे, जिनसे शो की नई थीम भी पता चलती है। अमिताभ बच्चन लंबे समय से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और एक बार फिर वह हॉटसीट पर कंटेस्टेंट्स से सवाल करते दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement