Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अमिताभ बच्चन ने दुनियाभर के पतियों को दी ऐसी नसीहत, सुनकर खिल उठेगा बीवियों का चेहरा

अमिताभ बच्चन ने दुनियाभर के पतियों को दी ऐसी नसीहत, सुनकर खिल उठेगा बीवियों का चेहरा

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन इसी हफ्ते से शुरू हो चुका है। पहले एपिसोड के साथ ही दर्शको के बीच इसे लेकर हलचल मची हुई है। शो में अक्सर बिग बी पुराने किस्से फैंस के साथ शेयर करते हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी-मजाक भी करते दिखाई दे जाते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 15, 2024 14:04 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर हुआ केबीसी का आगाज

अमिताभ बच्चन के चर्चित और सक्सेसफुल क्विज रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें वह अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दिए। एपिसोड में अमिताभ बच्चन शो में पहुंचे कंटेस्टेंट के साथ हंसी-मजाक करते दिखे और इसी बीच उन्होंने सभी विवाहित जोड़ों को एक एक ऐसी सलाह दी, जिसके बारे में जानकर किसी भी पत्नी का चेहरा खिल उठेगा। इसकी शुरुआत तब हुई जब अमिताभ ने शो की प्रतियोगी दीपाली सोनी से उनके पति के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में बात की। इस पर दीपाली सोनी के पति ने खुलासा किया कि यह दोनों की अरेंज मैरिज थी। इसके बाद वह कहते हैं कि, भले ही ये लव मैरिज नहीं थी, लेकिन उन्हें जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया और अब वे 25 साल से एक साथ हैं। 

दीपाली सोनी और उनके पति की लव स्टोरी

दीपाली सोनी के पति ने ये भी बताया कि वह जब कभी कहीं बाहर जाते हैं तो रील भी बनाते हैं। दीपाली सोनी और उनके पति की लव स्टोरी सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी देश-दुनिया के मैरिड कपल्स को एक सलाह दे दी और कहा कि वह जब कहीं भी जाएं तो वीडियो जरूर बनाएं और अपने रोमांस को हमेशा जिंदा रखने की कोशिश करें।

बिग बी की पतियों को सलाह

बिग बी कहते हैं- 'बहुत अच्छा आईडिया दिया है आपने पति-पत्नियों को। भैया जितने भी पति हैं आप लोग, जहां जितने भी हैं, जहां कहीं भी घूमने जाएं, एक रील जरूर बना दीजिएगा।'

अभिषेक-ऐश्वर्या की जिंदगी में तनाव की खबरें

बता दें, बिग बी ने मैरिड कपल्स को ये सलाह तब दी है, जब उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की शादीशुदा जिंदगी में खटपट की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या के साथ अपने अलगाव की अफवाहों के बारे में बात करते नजर आए थे। 2016 में अभिषेक ऐश्वर्या स्टारर 'सरबजीत' के प्रीमियर में पहुंचे थे, जब उनसे इस बारे में पूछा गया था। 

अभिषेक ने दिया था ये जवाब

सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा था, "मुझे इस बारे में आपसे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है।" फिर अभिषेक अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहते हैं- “मुझे लगता है, दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। लेकिन मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं। आप सभी को कुछ कहानियां बनानी पड़ती हैं। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे लेना होगा। लेकिन, मैं अभी भी शादीशुदा हूं, क्षमा करें।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement