Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या राय से अलगाव की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने लाइक किया तलाक वाला पोस्ट, लोग करने लगे ऐसी-ऐसी बातें

ऐश्वर्या राय से अलगाव की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने लाइक किया तलाक वाला पोस्ट, लोग करने लगे ऐसी-ऐसी बातें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, ऐसी अफवाहें लगातार सामने आ रही हैं। अलगाव की अफवाहों के बीच ही अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट को लाइक कर दिया, जिसके बाद से लोगों के बीच नई चर्चा शुरू हो गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 18, 2024 10:45 IST
Abhishek bachchan aishwarya rai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर देखे जाते थे। दोनों को लोग काफी पसंद करते थे। ऐश्वर्या राय को आइडियल बहू के तौर पर भी लोग देखने लगे थे, लेकिन इसी बीच दोनों के अलगाव की खबरों ने सभी को हिला दिया। कई बार ऐसी खबरें सामने आईं कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। कई मौकों पर ऐश्वर्या राय बिना बच्चन परिवार के ही नजर आईं और इस बात ने अलगाव की खबरों को और हवा दे दी। दोनों ने ही आज तक इन चर्चाओं पर रिएक्ट नहीं किया है और हमेशा ही ऐसी रूमर्स को गलत साबित करने में कामयाब रहे हैं, लेकिन इस बार कुछ और ही हो गया है। अभिषेक बच्चन ने एक ऐसा पोस्ट लाइक किया है, जो तलाक की बातों से जुड़ा हुआ था। 

क्या था पोस्ट, जिसे अभिषेक ने किया लाइक

अभिषेक बच्चन ने जिस पोस्ट को लाइक किया उसकी फोटो पर लिखा है, 'जब प्यार आसान नहीं रह जाता।' वहीं कैप्शन में लिखा है, 'तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ थामे बुजुर्ग जोड़ों के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं, लेकिन जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हैं तो वे इसका कैसे सामना करते हैं?'

Abhishek bachchan aishwarya rai

Image Source : INSTAGRAM
अभिषेक बच्चन ने लाइक किया तलाक वाला पोस्ट।

लोगों ने समझाए इस पोस्ट को लाइक करने के मायने

इसी पोस्ट में आगे लिखा हुआ था, 'उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए क्या प्रेरित करता है और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से चर्चा करती है। संयोग से 'ग्रे तलाक' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' - आमतौर पर 50 वर्ष की आयु के बाद वैवाहिक विच्छेद चाहने वालों के लिए शब्द - दुनिया भर में बढ़ रहे हैं। हालांकि इसके कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं।' पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बच्चन ने 'लाइक' बटन दबाया है और इसे देखने के बाद लोगों ने एक अलग चर्चा शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि अभिषेक बच्चन ने खुद अलगाव की खबरों को हवा दे दी है। वो इस पोस्ट से रिलेट करते हैं और यही वजह है कि उन्होंने इसे लाइक किया है।

बच्चन परिवार से अलग ही नजर आईं ऐश्वर्या

बता दें, हाल में ही अभिषेक बच्चन अनंत अंबानी की शादी में पूरे बच्चन परिवार के साथ पहुंचे, लेकिन ऐश्वर्या राय और आराध्या साथ नजर नहीं आई थीं। इसे देखने के बाद ही लोगों के बीच एक बार फिर अलगाव की बातें शुरू हुईं। ठीक इसके बाद ही एक और पोस्ट सामने आया जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या अभिषेक के साथ नजर आईं, लेकिन बच्चन परिवार के बाकी लोग मौजूद नहीं थे। इतना ही नहीं इससे पहले कई बार आराध्या और ऐश्वर्या अकेले ही दिखीं। बीते साल पेरिस फैशन वीक में भी बच्चन परिवार नव्या नंदा को चियर अप करते नजर आया, लेकिन ऐश्वर्या को आराध्या अकेले ही सपोर्ट कर रही थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement