Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हेमा मालिनी ने चुनावी नतीजों के बीच मथुरा के राधा रमण मंदिर में की पूजा-अर्चना, क्या एक्ट्रेस की होगी लोकसभा में जीत?

हेमा मालिनी ने चुनावी नतीजों के बीच मथुरा के राधा रमण मंदिर में की पूजा-अर्चना, क्या एक्ट्रेस की होगी लोकसभा में जीत?

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे के बीच हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने हाल ही में राधा रमण मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 04, 2024 14:05 IST
Hema Malini, Lok Sabha Election 2024- India TV Hindi
Image Source : X चुनावी नतीजों के बीच राधा रमण मंदिर पहुंची हेमा

लोकसभा चुनाव 2024 के तहत आज 4 जून 2024 को वोटों की गिनती की जा रही है। पूरा देश लोकसभा चुनाव  के रिजल्ट का इंतजार कर रहा है। सुबह से ही चुनावी नतीजों को लोगों के बीच हलचल दिखाई दे रही है। बस कुछ घंटो में आने वाले पांच सालों कि देश की नई सरकार का एलान होने वाला है। ऐसे में  रिजल्ट आने से पहले हाल ही में हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना भी की, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

राधा रमण के दर्शन करने पहुंची हेमा 

दरअसल, हेमा मालिनी इस बार भी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर चुनावी मैदान में हैं। वह तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरी हैं। हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व भी कर रही हैं। उनके सामने इस बार कांग्रेस से मुकेश धनगर और बसपा से सुरेश सिंह की दावेदारी है। फिलहाल हेमा मालिनी अपनी सीट से आगे चल रही हैं। हालांकि रिजल्ट आने से पहले हेमा मालिनी वृंदावन में भगवान राधा रमण के दर्शन के लिए पहुंची। यहां हेमा मालिनी ने पूजा अर्चना कर भगवान से भाजपा की जीत के लिए मन्नत मांगी। इसके बाद उन्होंने मंदिर से बाहर आते हुए मीडिया से भी बात की। नीचे देखिये हेमा ने क्या कुछ कहा।

10 साल से राजनीति में हैं हेमा

 बता दें कि हेमा मालिनी ने साल 2004 में भाजपा ज्वाइन किया था। इसके बाद उन्हें 2011 में राज्यसभा के सदस्य के रूप में चुना गया। 2014 में ही उन्होंने मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ना शुरू किया और अपने रालोद प्रतिद्वंद्वी, जयंत चौधरी के खिलाफ जीत के साथ शानदार शुरुआत की। इसके बाद साल 2019 में उन्हें दोबारा मथुरा लोकसभा सीट से जीत हासिल हुई । वहीं, अब देखना होगा एक्ट्रेस इस बार जीत पाती हैं या नहीं फिलहाल वो इस वक्त अपनी सीट से आगे चल रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement