Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अंबानी परिवार की छोटी बहू का दिखा बदला-बदला अंदाज, नए स्टाइल में राधिका मर्चेंट ने की स्पेशल चीज की शॉपिंग

अंबानी परिवार की छोटी बहू का दिखा बदला-बदला अंदाज, नए स्टाइल में राधिका मर्चेंट ने की स्पेशल चीज की शॉपिंग

अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट का बदला-बदला अंदाज हाल में ही देखने को मिला है। वो शॉपिंग करती नजर आईं। राधिका को शॉपिंग करता देख लोगों का कहना है कि वो एक आर्ट लवर हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 23, 2024 7:09 IST
Radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जोड़ी लोगों की फेवरेट बन गई है। शादी के पहले से ही दोनों की चर्चा होने लगी थी। इनकी मेगा वेडिंग खासा चर्चा में रही। शादी के बाद भी दोनों को लगातार स्पॉट किया जा रहा है। पेरिस ओलंपिक से लेकर गणेश पूजा में दोनों खूब मस्ती करते नजर आए। अब हाल में ही राधिका मर्चेंट को अकेले स्पॉट किया गया। राधिका मर्चेंट एक आर्ट एग्जीबिशन में पहुंची थीं। उनका अंदाज हमेशा से बिल्कुल अलग देखने को मिला। इस बार राधिका सिंपल के साथ ही फैशनेबल लुक में दिखीं। राधिका का ये नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते ही वायरल होने लगा है।

राधिका मर्चेंट ने खरीदी पेंटिंग

सामने आए राधिका मर्चेंट के वीडियो में आप उन्हें ऑफ व्हाइट कॉर्ड-सेट पहने देख सकते हैं। राधिका मर्चेंट ने नो मेकअप लुक कैरी किया है। वो बिना मेकअप के भी बेहद हसीन लग रही हैं। हमेशा की तरह उनके गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। ऑल ऑफ व्हाइट लुक को उनके क्रॉप टॉप ने काफी स्टाइलिश बना दिया है। वैसे उनके लुक से इतर बात करें तो वो आर्ट एग्जीबिशन में एक पेंटिंग देखती नजर आईं। उनकी नजरें ही पेंटिंग से नहीं हट रही थीं। वो एक टक उसे निहार रही थीं। इन्हें देखने के अलावा उन्होंने एक पेंटिंग खरीदी भी। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

उनका स्टाइल और अंदाज देख लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'राधिका बहुत खूबसूरत हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'राधिका का स्टाइल काफी यूनिक है।' वहीं एक ने लिखा, 'राधिका हर किसी से कितना प्यार से बात करती हैं।'  इस शोपिंग को देखकर लोगों को लग रहा है कि राधिका अंबानी अपना घर सजाने लगी हैं, वो अपना टेस्ट और स्टाइल भी अंबानी हाउस में जोड़ रही है। एक शख्स ने लिखा, 'घर सजाने की तैयारी हो रही है।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'लगता है बेडरूम डेकोर के लिए स्पेशल शॉपिंग है।'

शानदार अंदाज में हुई थी शादी

बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को हुई थीं। दोनों की शादी के फंक्शन काफी दिनों तक चले। शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन भी रखे गए थे। एक का आयोजन जामनगर में हुआ था तो वहीं दूसके का आयोजन क्रूज पर फ्रांस और इटली में किया गया था। प्री-वेडिंग के बाद एंटीलिया में भी शादी का जश्न जारी रहा था। इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे शामिल हुए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement