Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

सामूहिक विवाह में नए जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचा पूरा अंबानी परिवार, दिखा रॉयल अंदाज

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई में एक सामूहिक विवाह का आयोजन कराया, जिसमें 50 जोड़े शादी के बंधन में बंधे।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 02, 2024 19:07 IST
ambani family- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंबानी परिवार ने कराया सामूहिक विवाह।

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने वाले हैं। कपल की शादी से पहले अंबानी परिवार ने दोनों के लिए दो प्री-वेडिंग सेरेमनी भी आयोजित कीं, जिसमें बिजनेस वर्ल्ड से लेकर मनोरंजन जगत तक के सितारे शामिल हुए। पहले जामनगर और फिर इटली में अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेट किया, जिसमें अंबानी परिवार की महिलाएं एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दीं। अब अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अंबानी फैमिली खुद कार्ड बांटने में व्यस्त है। पूजा-पाठ के बाद अब शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। इसी कड़ी में आज यानी 2 जुलाई को अंबानी परिवार की तरफ से मुंबई में सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें 50 जोड़ों की शादी कराई गई।

अंबानी परिवार ने कराया सामूहिक विवाह का आयोजन

इस शादी के लिए अंबानी परिवार ने जोड़ों के लिए कपड़ों से लेकर गहने तक की व्यवस्था कराई थी। खास बात तो ये है कि कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ था। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी से लेकर उनके बेटे-बहू आकाश अंबानी-श्लोका मेहता, बेटी-दामाद ईशा अंबानी-आनंद पीरामल भी शामिल हुए। इस दौरान नीता अंबानी सुर्ख लाल साड़ी में खूबसूरत नजर आईं। वहीं श्लोका मेहता खूबसूरत शरारा सूट और ईशा भी खूबसूरत सूट पहने दिखाई दीं। इस भव्य आयोजन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने नए-नवेले जोड़ों को दिया आशीर्वाद

सामूहिक विवाह में 50 जोड़े शादी के बंधन में बंधे और करीब 800 मेहमानों ने इसमें हिस्सा लिया। अंबानी परिवार ने सुविधाओं से वंचित जोड़ों के लिए इस शादी का आयोजन किया, जिससे वह अपनी शादी का जश्न मना सकें। शादी के बाद नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने इन जोड़ों को आशीर्वाद दिया और हाथ जोड़कर इस सामूहिक विवाह में शामिल हुए मेहमानों का अभिवादन किया। वहीं शादी के बाद अंबानी परिवार की ओर से इन जोड़ों को कुछ खास तोहफे भी दिए गए। 

ईशा अंबानी के हाथ में दिखे सोने-चांदी के तोहफे

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीता अंबानी-मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के हाथ में कुछ सोने और चांदी के तोहफे दिखाई दे रहे हैं। राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी की शादी के समारोहों की शुरुआत करते हुए, अंबानी परिवार ने जिन जोड़ों का विवाह कराया, वह मुंबई से लगभग 100 किमी दूर स्थित पालघर क्षेत्र से आते हैं। विवाह समारोह रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में आयोजित किया गया था और इसमें जोड़ों के परिवारों का प्रतिनिधित्व करने वाले लगभग 800 लोग शामिल हुए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement