Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. स्टार रह चुकी हैं नागार्जुन की पत्नी अमाला, शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, 57 की उम्र में भी लगती हैं कमाल

स्टार रह चुकी हैं नागार्जुन की पत्नी अमाला, शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, 57 की उम्र में भी लगती हैं कमाल

अमाला अक्किनेनी ने तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन से शादी की है और खुद भी अभिनेत्री रह चुकी हैं। अभिनेत्री होने के साथ ही अमाला ब्लू क्रॉस हैदराबाद नाम के एनजीओ की को-फाउंडर भी हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 12, 2024 8:57 IST
amala akkineni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमाला अक्किनेनी का आज जन्मदिन है

सुपरस्टार नागार्जुन के बारे में तो सभी जानते हैं। अभिनेता साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पत्नी अमाला अक्किनेनी भी कभी इंडस्ट्री की लीडिंग लेडी थीं। एक समय था जब अमाला का तमिल इंडस्ट्री में दबदबा था। अमाला ने जब नागार्जुन से शादी का फैसला लिया वह अपने करियर के पीक पर थीं। लेकिन, प्यार की खातिर उन्होंने अपने करियर को छोड़ने का फैसला कर लिया। वहीं जब अमाला नागार्जुन की जिंदगी में आईं, सुपरस्टार पहले से शादीशुदा थे। उन्होंने पहले लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी की थी। आज अमाला अक्किनेनी अपना 57वां जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

इस तरह शुरू हुई नागार्जुन-अमाला की लव स्टोरी

अमाला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। मॉडलिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा और बैक टू बैक शानदार फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई फिल्मों में नागार्जुन के साथ काम किया और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और फिर दोनों अक्सर साथ में समय बिताने लगे। 

अमाला के मन में कैसे जागा प्यार

अमाला जब अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तभी नागार्जुन उन्हें सरप्राइज देने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गए। लेकिन, जब वह अमाला से मिले वह किसी वजह से रो रही थीं। नागार्जुन ने अमाला से रोने की वजह पूछी तो अमाला ने बताया कि उन्हें अगले सीन में जो कपड़े पहनने हैं वो बहुत ही अजीब हैं और वो ये कपड़े नहीं पहनना चाहतीं। इस पर नागार्जुन ने डायरेक्टर से बात की और कपड़े बदलवा दिए। नागार्जुन की इस बात से अमाला काफी इंप्रेस हो गईं और उनके मन में नागार्जुन के लिए प्यार जाग गया। लेकिन, लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया।

नागार्जुन ने कैसे किया था प्रपोज

अमाला और नागार्जुन जब एक फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए थे। यहां नागार्जुन ने अमाला को बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था। इसके बाद सुपरस्टार ने अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती को तलाक दे दिया और 1992 में नागार्जुन ने अमाला से शादी कर ली। नागार्जुन और अमाला की शादी में इनके करीबी और परिवार ही शामिल हुआ था। दोनों का एक बेटा अखिल है, जो अपने पिता की तरह ही एक एक्टर हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement