Sunday, June 30, 2024
Advertisement

'तुम तो ठहरे परदेसी'... अल्ताफ राजा को 26 साल पुराना गाना गाते देख दीवानी हुई महिला, स्टेज पर की नोटों की बारिश

1998 में अल्ताफ राजा का गाना 'तुम तो ठहरे परदेसी' रिलीज हुआ था, जिसने यंगस्टर्स के बीच धूम मचा दी थी। इस गाने को रिलीज हुए भले ही 26 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी इसका क्रेज कम नहीं हुआ है और इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अल्ताफ राजा का वीडियो है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 29, 2024 11:21 IST
altaf raja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्ताफ राजा।

90 के दशक में अलका याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण जैसे सिंगर्स का जलवा था। हर दूसरी फिल्म में इन सिंगर्स की आवाज होती थी और उनके गाने खूब हिट भी हुए। इसी दौर में एक और सिंगर छाए थे, ये सिंगर हैं अल्ताफ राजा। 90 के दशक में अल्ताफ राजा के कई गाने आए, जो सुपरहिट हुए। खासकर यंगस्टर्स के बीच उनके गाने खूब पसंद किए गए। जब भी लोग उनका ये गाना सुनते झूम उठते। हालांकि, आज भी अल्ताफ राजा के इस गाने का क्रेज लोगों के बीच कम नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर अल्ताफ राजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर को उनका सुपरहिट सॉन्ग 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाते सुना जा सकता है। वीडियो अल्ताफ राजा के लाइव कॉन्सर्ट का है।

सोशल मीडिया पर छाया अल्ताफ राजा का वीडियो

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में अल्ताफ राजा जब स्टेज पर 'तुम तो ठहरे परदेसी'गाना गा रहे होते हैं, एक महिला भी स्टेज पर आ जाती है जो उन पर नोट पर नोट लुटाने लगती है। अल्ताफ राजा का ये वीडियो थाईलैंड के पटाया का है, जिसमें लोगों को झूमते देखा जा सकता है। अपने फेवरेट सिंगर को यूं स्टेज पर गाता देख जहां बाकि के लोग झूमने लगते हैं तो वहीं एक महिला स्टेज पर आकर उन पर नोट बरसाने लगती है। साथ ही वह खुद भी डांस करने लगती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन वायरल

यूजर इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'पैसे देखो थाइलैंड के।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'तुम तो ठहरे परदेसी, जितनी बार ये गाना सुनो कम ही लगता है।' वहीं एक और यूजर इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखता है- 'थाईलैंड तुम जाओ और परदेसी ठहरे हम... ये कहां का इंसाफ है।' वहीं कुछ का कहना है कि अल्ताफ राजा के इस लाइव कॉन्सर्ट ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

लाइमलाइट से दूर हैं अल्ताफ राजा

बता दें कि अल्ताफ राजा नागपुर के रहने वाले हैं और उनके माता-पिता का भी गायकी से नाता रहा है। अल्ताफ राजा के माता-पिता भी कव्वाली गाते थे। 90 के दशक के दौरान अल्ताफ राजा ने कई हिट गाने गाए, इसके बाद फिर वह गुमनामी के अंधेरे में खो गए। 90s में अल्ताफ राजा के कई एल्बम आए, जिनमें वह एक्टिंग करते भी नजर आए। हालांकि, कई सालों से वह अब लाइमलाइट से दूर हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement