Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कमल हासन की फिल्म में नजर आने वाला ये छोटा बच्चा कैसे बना बॉक्स ऑफिस किंग, पुष्पाराज बन मचा रहा धूम

कमल हासन की फिल्म में नजर आने वाला ये छोटा बच्चा कैसे बना बॉक्स ऑफिस किंग, पुष्पाराज बन मचा रहा धूम

नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार स्टार हैं, जिनकी दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। क्या आप जानते हैं कि पुष्पाराज ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कमल हासन की हिट फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 01, 2024 12:55 IST
Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये चाइल्ड आर्टिस्ट पुष्पाराज बन मचा रहा धूम

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की जिनमें से कुछ को खूब पसंद किया गया और वो आगे चल कर सुपरस्टार बन गए। उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म देकर मेकर्स ही नहीं बल्कि दर्शकों का भी दिल जीत लिया। आज हम जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं उन्हें साउथ का स्टाइलिश स्टार भी कहा जाता है। बतौर बाल कलाकार अपनी फिल्मी जर्नी की शुरूआत करने वाले ये एक्टर आज पैन इंडिया स्टार बन चुका है, जिन्होंने फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था और आज वो फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए।

कमल हासन संग काम कर चुका है ये साउथ का ये एक्टर

इस तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा आज बॉक्स ऑफिस का किंग बन चुका है। इन दिनों ये एक्टर पुष्पाराज बन छाया हुआ है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। हम बात कर रहे हैं कमल हासन संग काम कर चुके अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन की। 1986 की क्लासिक 'स्वाति मुथ्यम' में दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ नजर आ चुके साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री की। खास बात ये है कि इस फिल्म में उन्होंने पहली बार कमल हसन के पोते की भूमिका निभाई थी। यह पहली बार था जब अल्लू अर्जुन ने कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर किया।

ये छोटा बच्चा पुष्पाराज बन मचा रहा धूम

फिल्म 'स्वाति मुथ्यम' में अल्लू अर्जुन अपना छोटा सा रोल यादकर आज भी खुशी से झूम उठते हैं और कमल हासन संग किए गए अपने काम को लेकर हमेशा अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। एक यंग एक्टर से इंडियन सिनेमा में एक बड़े पैन इंडियन स्टार बनने तक का सफर अल्लू अर्जुन के लिए आसान नहीं था। बता दें कि अल्लू अर्जुन को पहला लीड रोल फिल्म 'गंगोत्री' में मिला। करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाने वाले अल्लू ने पुष्पा बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और अब वह इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

अल्लू अर्जुन बॉक्स ऑफिस पर करेंगे धमाका

इसके अलावा, अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' से पूरे देश में एक बार फिर से गदर मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के दो गाने 'पुष्पा पुष्पा' और 'द कपल सॉन्ग' रिलीज हो चुके हैं। अब, हर कोई 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली 'पुष्पा 2' में आइकॉनिक पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन को दोबारा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement