Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अल्लू अर्जुन ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, केरल CM फंड को दिया लाखों का दान

अल्लू अर्जुन ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, केरल CM फंड को दिया लाखों का दान

पिछले दिनों केरल के वायनाड में लैंडस्लाइड में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। हादसे में जहां कई लोगों की मौत हो गई तो कई घायल हो गए। वहीं कई लोग इस हादसे के बाद बेघर हो गए। ऐसे में कई बड़े सितारे वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 04, 2024 15:36 IST
Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन ने केरल सीएम रिलीफ फंड में दान की राशि

केरल के वायनाड में भारी बारिश के चलते हुए लैंडस्लाइड में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। एक तरफ जहां कई लोगों ने अपनों को खो दिया तो कई बेघर हो गए। जिससे वायनाड में हाहाकार मचा हुआ है। इस भयावह लैंडस्लाइड के बाद बीते हफ्ते से एक रेस्क्यू टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है। कुदरत के बरसाए इस प्रलय के चलते अब तक कई मौतें हो चुकी हैं। केरल सरकार की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, ऐसे में साउथ इंडस्ट्री के भी कई सितारे मदद के लिए आगे आ रहे हैं। मामूटी से लेकर विक्रम तक अब तक कई सितारे वायनाड पीड़ितों के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा चुके हैं।

अल्लू अर्जन ने शेयर किया पोस्ट

वायनाड पीड़ितों के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ने वालों में अब साउथ सिनेमा के एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है। साउथ सिनेमा के पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन ने भी वायनाड पीड़ितों के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में राशि दान की है। अल्लू अर्जुन ने इस संबंध में एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इसे लेकर जानकारी दी और वायनाड पीड़ितों को लेकर संवेदना व्यक्त की है।

अल्लू अर्जुन का पोस्ट

अल्लू अर्जुन ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से मैं बहुत दुखी हूं। केरल ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है, और मैं पुनर्वास कार्य में सहायता के लिए केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान देकर अपना योगदान देना चाहता हूं। आपकी सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना करता हूं।'

मोहनलाल पहुंचे वायनाड

इससे पहले मेगास्टार मोहनलाल ने भी शनिवार को भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा किया। अपनी सेना की वर्दी पहने मोहनलाल ने प्रभावित क्षेत्रों में जाने से पहले अधिकारियों के साथ चर्चा की। अभिनेता, जिन्हें 2009 में प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक से सम्मानित किया गया था, ने इस संकट के दौरान समर्थन और एकजुटता की भी पेशकश की। ममूटी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने 35 लाख, वहीं फहद फासिल और नजरिया नाजिम ने 25 लाख और सूर्या ने पत्नी ज्योतिका ने 35 लाख दान किए। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी 10 लाख का दान दिया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें, भारतीय सेना, एनडीआरएफ और स्थानीय इमरजेंसी प्रतिक्रिया विभागों सहित बचाव दल केरल के वायनाड में ढह गई इमारतों में फंसे जीवित बचे लोगों की तलाश के लिए कठोर परिस्थितियों में काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement