Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की शादी में छाईं आलिया भट्ट, 160 साल पुरानी साड़ी में लगीं चौदहवीं का चांद

अनंत-राधिका की शादी में छाईं आलिया भट्ट, 160 साल पुरानी साड़ी में लगीं चौदहवीं का चांद

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को एक दूजे के हो गए हैं। इस शादी में तमाम सितारों ने महफिल की रौनक बढ़ा दी। इस दौरान आलिया भट्ट ने भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस आलिया, अनंत-राधिका की शादी में 160 साल पुरानी साड़ी पहने दिखीं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 13, 2024 12:58 IST
Alia Bhatt wore a 160 year old saree- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट ने पहनीं160 साल पुरानी साड़ी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जन्मों जन्मांतर के बंधन में बंधे गए हैं। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शुक्रवार, 12 जुलाई को अनंत-राधिका ने शादी की। इस शादी में दुनियाभर की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। वेडिंग में अंबानी फैमिली के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों का भी जरा हटके अंदाज देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं आलिया भट्ट ने अनंत-राधिका की शादी में 160 साल पुरानी साड़ी में हुस्न के जलवे दिखाए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस सालों पुरानी साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है।

160 साल पुरानी साड़ी पहन छाईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट 160 साल पुरानी साड़ी पहन अनंत-राधिका की शादी में एक्ट्रेस ने खूब तारीफें बटोरी हैं। वहीं शानदार ज्वेलरी के साथ आलिया की इस साड़ी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। आलिया का ये लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किलर पोज देते नजर आ रही हैं। अनंत-राधिका की शादी के खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद खास साड़ी का सिलेक्शन किया। आलिया भट्ट ने इस साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि उनकी साड़ी 100 साल से ज्यादा पुरानी है और वे इस पल्लू के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रही हैं।

अनंत-राधिका की शादी में आलिया भट्ट का जलवा

फ्यूशिया पिंक कलर की साड़ी के साथ आलिया ने सुंदर गोल्डन सीक्विन्ड और हाथ की कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना था। आलिया ने शुद्ध रेशम और जरी बॉर्डर से जड़ी हुई साड़ी पहनी. यह साड़ी 160 साल पुरानी है और गुजरात में खासतौर से तैयार की गई थी। यह साड़ी मनीष मल्होत्रा ​​के प्रतिष्ठित आर्काइवल वीव कलेक्शन की है। आलिया भट्ट का अनंत अंबानी की शादी में एलिगेंट लुक देखने को मिला। Diet Sabya के मुताबिक यह गुजरात में बनी 160 साल पुरानी साड़ी है।

अनंत-राधिका की शादी के बारे में

बीते साल दिसंबर महीने में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी और अंबानी फैमिली में तभी से समारोहों का सिलसिला शुरू हो गया था अब करीब 7 महीने बाद कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement