Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राहा को गोद में लिए दिखीं आलिया भट्ट, अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग से सामने आई ये प्यारी तस्वीर

राहा को गोद में लिए दिखीं आलिया भट्ट, अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग से सामने आई ये प्यारी तस्वीर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने चार दिन तक क्रूज पर शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग होस्ट किया, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। वहीं इस क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी से आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 02, 2024 19:50 IST
alia bhatt daughter Raha Kapoor first photo from Anant Radhika pre wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखीं राहा आलिया भट्ट

29 मई से 1 जून तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज प्री-वेडिंग का जश्न चला, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इस बीच अब आलिया भट्ट संग राहा कपूर की क्यूट तस्वीर श्लोका अंबानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस इवेंट से आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा कपूर की नई तस्वीर कुछ समय पहले ही इंटरनेट पर सामने आई हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को अपनी लाडली को गोद में लिए प्यार करते देखा जा सकता है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज पार्टी में रणबीर कपूर को भी देखा गया। 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखीं राहा 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने शेयर की है, जिसमें राहा कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग में एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं, जबकि बेटी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान है और वो आइसक्रीम खाती नजर आ रही हैं।

alia bhatt daughter Raha Kapoor first photo from Anant Radhika pre wedding

Image Source : INSTAGRAM
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखीं राहा कपूर

राहा पर प्यार लुटाते दिखीं आलिया भट्ट

श्लोका अंबानी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अनंत अंबानी की दूसरी प्री वेडिंग में आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ।' राहा की ये प्यारी तस्वीर, जिसमें वह आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रही हैं। वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि व्हाइट एंड पिंक कलर की ड्रेस में राहा बेहद क्यूट लग रही हैं। जबकि आलिया येलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

अनंत-राधिका की शादी

सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज में शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर जैसे कई स्टार्स प्री-वेडिंग इवेंट में दिखाई दिए। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाला है। 13 जुलाई को उनका 'शुभ आशीर्वाद' समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन भी होगा। ये सभी कार्यक्रम मुकेश अंबानी के जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement