Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इंशाअल्लाह के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कमरे में कर लिया था लॉक, भंसाली ने बताया पूरा हाल

इंशाअल्लाह के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कमरे में कर लिया था लॉक, भंसाली ने बताया पूरा हाल

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम किया और खूब तारीफें भी बटोरीं। अभिनेत्री भंसाली की एक और फिल्म में काम करने जा रही थीं, लेकिन ये फिल्म शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई। इस पर आलिया भट्ट का क्या रिएक्शन था, इसका खुलासा अब जाकर भंसाली ने खुद किया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 08, 2024 10:46 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इंशाअल्लाह के बंद होने पर फूट-फूटकर रोई थीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज उनकी गिनती इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में होती है, जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। आलिया भट्ट कुछ सालों पहले संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में भी काम करने वाली थीं, जो संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आते, जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्सुक थे। लेकिन, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही यह ठंडे बस्ते में चली गई। जिससे आलिया भट्ट के फैंस का भी दिल टूट गया। हालांकि, ये सिर्फ फैंस ही नहीं थे जो इंशाअल्लाह के ठंडे बस्ते में जाने की खबर से टूट गए थे, बल्कि आलिया भट्ट के लिए भी ये खबर किसी सदमे से कम नहीं थी। संजय लीला भंसाली ने खुद ही इंशाअल्लाह के बंद होने पर आलिया की प्रतिक्रिया का खुलासा किया है।

इंशाअल्लाह के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया

संजय लीला भंसाली के अनुसार, इंशाअल्लाह के यूं अचानक बंद हो जाने का आलिया पर काफी गहरा प्रभाव हुआ था। उन्होंने द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ बातचीत में इंशाअल्लाह के बंद हो जाने पर आलिया भट्ट पर पड़े भावनात्मक असर के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जब इंशाअल्लाह को बंद कर दिया गया और आलिया को ये खबर मिली तो वह बुरी तरह टूट गई थीं। भंसाली कहते हैं- "वह टूट गई, वह फूट-फूट कर रोई, खूब रोई, चिल्लाई और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।"

जब 1 हफ्ते बाद भंसाली ने आलिया को किया कॉल

हालांकि, इंशाअल्लाह को लेकर बुरी खबर देने के करीब 1 हफ्ते बाद ही भंसाली ने फिर आलिया को कॉल किया और एक खुशखबरी दी। ये खुशखबरी थी गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर। हालांकि, शुरुआत में आलिया भट्ट इस फिल्म को लेकर कुछ अनिश्चित थीं, क्योंकि उन्हें यह किरदार काफी मुश्किल लग रहा था। उन्होंने भंसाली के सामने स्वीकार किया, कि वह इस किरदार को लेकर निश्चित नहीं हैं, लेकिन संजय लीला भंसाली के मार्गदर्शन से, आलिया धीरे-धीरे उग्र, लचीली गंगूबाई में बदल गईं।

गंगूबाई के किरदार में घुल गई थीं आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली के अनुसार, जैसे ही आलिया ने इस किरदार को अपनाया, वह इसके साथ बहती चली गईं और अपने आपको पूरी तरह से गंगूबाई के किरदार में मिला दिया। भंसाली ने खुलासा किया कि वह आज भी कभी-कभी आलिया भट्ट से बातचीत के दौरान गंगूबाई के व्यक्तित्व में चले जाते हैं। उन्होंने इसे भूमिका के साथ एक सुंदर संबंध बताते हुए कहा, "यह अब उनका एक हिस्सा बन गया है।"

लव एंड वॉर में दिखाई देंगी आलिया

गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की एक और फिल्म में दिखाई देंगे। आलिया, भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगी, जो एक भव्य प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी होंगे। भंसाली ने इसी बातचीत में कहा कि यह फिल्म विशेष रूप से महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है, और वह इसमें सब कुछ डालने के लिए दृढ़ हैं। इस एपिक लव ट्रायंगल के मार्च 2026 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement