Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार की बड़ी दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, दरगाह बनवाने के ल‍िए दान की इतनी बड़ी रकम

अक्षय कुमार की बड़ी दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, दरगाह बनवाने के ल‍िए दान की इतनी बड़ी रकम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अक्षय ने कुछ ऐसा नेक काम किया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: August 08, 2024 13:50 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : SOURCE अक्षय कुमार ने दरगाह के लिए दान किए डेढ़ करोड़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ये एक्टर की इस साल की तीसरी फिल्म हो, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार लोगों की मदद करने से कभी नहीं चूकते हैं। कई मौकों पर एक्टर को लाखों-करोड़ों रुपए का दान करते हुए देखा गया है। इसी बीच अब एक्टर ने फिर कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी वजह से हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है।   

दरगाह के लिए दान किए करोड़ों

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई में हाजी अली दरगाह का दौरा किया है, जहां हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी श्री सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया। दरगाह पर दुआ मांगते हुए अक्षय कुमार की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं अक्की ने दरगाह जाकर एक और नेक काम किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, एक्टर ने दरगाह के एक हिस्से के पुनर्निमाण की जिम्मेदारी ली है और इसके लिए एक्टर ने करोड़ों की धनराशि दान में दी है। हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह के लिए करीब  1 करोड़ 21 लाख रुपए दान में दिए हैं। अब अक्षय के इस दरियादिली की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। 

लंगर खिलाते दिखे थे अक्षय कुमार 

बता दें कि इससे पहले अक्षय ने मुंबई में अपने घर पर लंगर लगाया था। इस दौरान का एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अक्षय कुमार खुद लंगर में खाना सर्व करते दिखे थे। हालांकि अक्षय ने इस दौरान अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश की थी। उन्होंने टोपी के साथ मास्क भी पहना था लेकिन इसके बाद भी फैंस उन्हें पहचान गए थे। अक्षय के इस वीडियो ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। 

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

बता दें, अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'सिंघम अगेन', 'हेरा फेरी 3' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement