Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राधिका-अनंत की शादी के जश्न में शामिल नहीं होंगे अक्षय कुमार, हुआ कोरोना, 2 दिन से तबीयत खराब

राधिका-अनंत की शादी के जश्न में शामिल नहीं होंगे अक्षय कुमार, हुआ कोरोना, 2 दिन से तबीयत खराब

अक्षय कुमार पिछले 2 दिनों से बीमार हैं। अभिनेता पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'सरफिरा' के प्रमोशन में व्यस्त थे, अब खबर है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 12, 2024 16:25 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार को हुआ कोरोना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे डिसिप्लिन्ड और मेहनती अभिनेता में से एक हैं। वह अक्सर अपने रुटीन के बारे में बात करते दिखाई दे जाते हैं। इन दिनों अक्षय अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसके ट्रेलर के साथ अक्षय पहले ही तारीफें बटोर चुके थे और अब जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो इसे दर्शकों और समीक्षकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। लेकिन, इस बीच अक्षय कुमार को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसके बारे में जानने के बाद अभिनेता के फैंस उन्हें लेकर चिंता में पड़ गए हैं। अक्षय कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस खबर के बाद उनके फैंस चिंता में हैं।

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना

अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्खियों में थे। अभिनेता फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। लेकिन, आखिरी दौर में वह फिल्म के प्रमोशन में नजर नहीं आए और अब खबर आई है कि अभिनेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद अभिनेता के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

फैंस को हुई अक्षय कुमार की चिंता

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी गई है। पोस्ट पर अभिनेता के कई फैंस ने रिएक्शन देते हुए उनके जल्दी ठीक होने की बात कही। एक यूजर ने लिखा- 'जल्दी ठीक हो जाइये अक्षय कुमार सर, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।' एक और यूजर ने लिखा- 'हे भगवान! अक्षय कुमार सर जल्दी ठीक हो जाएं।' एक अन्य ने लिखा- 'गेट वेल सून अक्षय सर।' ऐसे ही कमेंट्स से पोस्ट का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

आइसोलेशन में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सरफिरा' का प्रमोशन कर रहे थे। इसी बीच उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद अभिनेता ने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड होने के बाद अक्षय कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर्स द्वारा बताई गई सभी बातों का ध्यान रख रहे हैं और सावधानी बरत रहे हैं। ऐसे में ये बात साफ है कि अक्षय कुमार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की भव्य शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement